Breaking News

NZvBAN: क्राइस्टचर्च मस्जिद फायरिंग के बाद रद्द हुआ तीसरा टेस्ट

By Outcome.c :15-03-2019 08:25


न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च में मस्जिद (Christchurch Mosque Attack) पर कुछ हमलावरों ने गोलीबारी की, जिसमें बांग्लादेश की क्रिकेट टीम बाल-बाल बची। इसके बाद न्यूजीलैंड क्रिकेट बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मिलकर साझा फैसला लेते हुए 16 मार्च (शनिवार) से होने वाले तीन मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच को रद्द कर दिया है। मैच क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल में खेला जाना था। न्यूजीलैंड की टीम सीरीज में 2-0 से आगे चल रही थी।
न्यूजीलैंड में क्राइस्टचर्च की दो मस्जिदों में शुक्रवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने अंधाधुंध गोलीबारी की जिसमें कम से कम नौ लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। गोलीबारी से ठीक पहले नमाज अदा करने के लिए मस्जिद में प्रवेश कर रहे बंगलादेशी क्रिकेट टीम के सदस्य इस हमले में बाल-बाल बच गए।
स्थानीय मीडिया ने बताया कि एक बंदूकधारी ने मध्य क्राइस्टचर्च के हेगले पार्क स्थित मस्जिद अल नूर में अचानक गोलीबारी शुरू कर दी जहां बंगलादेशी क्रिकेट टीम के सदस्य पहुंचने ही वाले थे। हमले में क्रिकेट टीम के किसी भी सदस्य को चोट नहीं पहुंची है। सभी सदस्य सुरक्षित हैं। हमले के बाद बंगलादेश के बल्लेबाज तमीम इकबाल ने ट्वीट कर कहा, 'पूरी टीम हमले में सुरक्षित बच गयी है। डरावना अनुभव, कृपया हमारे लिए दुआ करें।'
 

Source:Agency

Rashifal