Breaking News

जेट एयरवेज ने खड़े किए 4 और विमान

By Outcome.c :13-03-2019 09:51


वित्तीय संकट से जूझ रही जेट एयरवेज ने जानकारी दी है कि उसे पट्टा किराये का भुगतान नहीं होने की वजह से अपने चार और विमान खड़े करने पड़े हैं। इसके साथ ही नकदी संकट और पट्टा किराये का भुगतान नहीं करने की वजह से परिचालन से हटाए गए विमानों की संख्या 32 हो गई है।

स्टॉक एक्सचेंज फाइलिंग के मुताबिक फुल सर्विस एयरलाइन्स ने जानकारी दी है, "लीज पर विमान देने वालों को पट्टा करार के तहत भुगतान नहीं करने की वजह से हमें चार और विमान खड़े करने पड़े हैं।" वहीं इससे पहले जेट एयरवेज के चेयरमैन ने एयरलाइन के इक्विटी भागीदार एतिहाद एयरवेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टोनी डगलस को बीते सप्ताह लिखे पत्र में कहा था कि 50 से अधिक विमानों को खड़ा करना पड़ा है।

गोयल ने 8 मार्च को लिखे अपने पत्र में कहा, "जैसा कि आपको संदेह नहीं है कि जेट एयरवेज बहुत अनिश्चित स्थित में है, क्योंकि इसके 50 से ज्यादा विमानों को खड़ा करना पड़ा है, वेंडर्स का बढ़ता एरियर और कर्मचारियों की सैलरी का भुगतान अंतरिम वित्त पोषण की आवश्यकता को और अधिक अनिवार्य बनाता है।"

इसमें कहा गया कि विमानों को खड़ा किए जाने के कारण नेटवर्क में आए व्यवधान को कम करने से सभी प्रयास किए जा रहे हैं और वो अपने ग्राहकों को सूचित कर रहा है और उनको अकोमोडेट भी कर रहा है। एयरलाइन्स ने हालांकि यह नहीं बताया कि उसकी कितनी फ्लाइट्स को हर दिन कैंसल किया जा रहा है।

Source:Agency

Rashifal