Breaking News

कलंक के सेट पर हर रोज श्रीदेवी को याद करती थीं माधुरी दीक्ष‍ित

By Outcome.c :13-03-2019 09:45


बॉलीवुड की मेगास्‍टार फ‍िल्‍म कलंक का टीजर मंगलवार को सामने आया तो सेट की भव्‍यता और कलाकारों का लुक देखकर सभी हैरान गए। हिट फिल्म '2 स्टेट्स' के डायरेक्टर अभिषेक बर्मन ने 1940 के बैकड्रॉप पर सजी इस एपिक ड्रामा फिल्म को तीन प्रोड्यूसर के साथ मिलकर बनाया है।  इस फिल्म को करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। द‍िग्‍गजों ने जब इस फ‍िल्‍म के ल‍िए हाथ मिलाया है तो कमाल होना स्‍वाभाव‍िक है। 

17 अप्रैल को र‍िलीज होने वाली इस फ‍िल्‍म में लीड रोल में अभिनेता वरुण धवन और आल‍िया भट्ट हैं, जबक‍ि संजय दत्‍त, माधुरी दीक्ष‍ित, आद‍ित्‍य रॉक कपूर और सोनाक्षी स‍िन्‍हा भी प्रमुख किरदार न‍िभा रहे हैं। सभी किरदारों के रोल का खुलासा हो चुका है। बता दें कि कलंक में माधुरी दीक्षित बहार बेगम का किरदार निभा रही हैं। उनके इस लुक को देखने के बाद दर्शक मंत्रमुग्ध हो जाएंगे। वैसे उनका ये लुक इश्किया से काफी मिलता-जुलता है।

आपको बता दें कि जिस किरदार को माधुरी दीक्ष‍ित न‍िभा रही हैं, वह पहले श्रीदेवी न‍िभाने वाली थीं। लेकिन उनके न‍िधन के बाद कास्‍ट बदली गई। टीजर लॉन्च के मौके पर माधुरी से जब पूछा गया कि यह जानते हुए कि पहले इस किरदार को श्रीदेवी करने वाली थीं 'कलंक' के सेट पर उन्हें (माधुरी) कैसा महसूस होता था। 
 

Source:Agency

Rashifal