Breaking News

हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद फूट-फूट कर रो चुकी हैं नेहा कक्कड़

By Outcome.c :13-03-2019 09:43


निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करके कई बार फूट फूट कर रो चुकीं नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar) का अब एक और बयान आया है। इस बयान में नेहा ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे जानकर आप भी कहेंगे कि आखिर नेहा को हो क्या गया है? नेहा का यह बयान उस वक्त आया है जब नेहा और हिमांश कोहली के ब्रेकअप की कहानी हर कोई जानता है। यहां तक कि हिमांश कोहली (Himansh Kohli) को यूजर्स सोशल मीडिया पर ट्रोल भी कर चुके हैं।  
हिमांश कोहली (Himansh Kohli) से ब्रेकअप के बाद नेहा को अक्सर अवॉर्ड शो के दौरान रोते हुए देखा गया। कई बार तो वह गाना गाते हुए रोईं भी। नेहा का ऐसा हाल उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया। इसके बाद उन्होंने हिमांश को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस बीच नेहा ने कहा कि उन्हें इस बात का पछतावा है कि निजी जिंदगी को पब्लिक कर दिया।
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कहा - 'मैं बहुत इमोशनल हूं। मेरी निजी जिंदगी में जो भी बीते महीनों हुआ वो दुखद था। मुझे इस बात का पछतावा है कि मैंने अपनी पर्सनल लाइफ को पब्लिक कर दिया। बुरे वक्त में पता चलता है कि अपने इमोशन दिखाने से लोग आपके लिए कितने नकारात्मक हो जाते हैं। हिमांश ने ऐसा कुछ भी नहीं किया, जितना सोशल मीडिया पर उसे बुरा सुनना पड़ा।' 

Source:Agency

Rashifal