Breaking News

21 साल बाद आज पर्दे पर साथ नजर आएंगे संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

By Outcome.c :12-03-2019 08:18


वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की फिल्म 'कंलक' का टीजर रिलीज होने जा रहा है. अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी 'कलंक' कई मायनों में खास है और सबसे जरूरी बात ये कि इसमें हमें कई सितारे देखने को मिलने वाले हैं. आलिया, वरुण के अलावा आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगे. लेकिन दर्शकों को माधुरी दीक्षित और संजय दत्त को साथ देखने का इंतजार है.

17 अप्रैल को रिलीज हो रही ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. हाल में इस फिल्म की कास्ट के लुक रिलीज किए गए थे जो दर्शकों को काफी पसंद आए थे. ये फिल्म एक परिवार की कहानी लेकर आ रही है. इससे जुड़ी हकीकत तब खुलनी शुरू होती है जब सांप्रदायिक दंगे भड़क जाते हैं.

कलंक 80 करोड़ के बजट में बन रही है. करन जौहर और साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले आ रही इस फिल्म में वरुण धवन ने कई खतरनाक स्टंट किए हैं. इनकी शूटिंग के दौरान वरुण घायल भी हुए. अब बात करें आलिया और आदित्य रॉय कपूर की तो ये दोनों पहली बार साथ काम कर रहे हैं. मतलब ये इसमें एक फ्रेश केमिस्ट्री देखने को मिलेगी.
किसी फिल्म के लिए सबसे अहम होती है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन. कलंक से भी भारी कमाई की उम्मीदें जताई जा रही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि आलिया और वरुण की जोड़ी जब भी पर्दे पर साथ आई है फिल्म ने अच्छी कमाई की है.

Source:Agency

Rashifal