Breaking News

पीएम नरेंद्र मोदी से रणवीर सिंह को मिली है ये सलाह

By Outcome.c :12-03-2019 08:17


भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कुछ दिन पहले बॉलीवुड सितारों ने मुलाकात की थी। इस खास मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। एक तस्वीर में रणवीर सिंह पीएम मोदी से गले मिलते हुए नजर आ रहे थे। इस मुलाकात में प्रधानमंत्री मोदी ने रणवीर सिंह को एक सलाह दी थी। इस बात का खुलासा खुद सिंबा एक्टर ने किया है।

एक ताजा प्रेस कॉन्फ्रेंस में रणवीर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की बात साझा की है। रणवीर ने कहा, ”कुछ दिन पहले मेरी मुलाकात पीएम नरेंद्र मोदी से हुई थी। यह भेंट काफी अच्छी रही थी। उन्होंने पूछा था कि बतौर युवा फिल्मों से जुड़े होने के नाते हम क्या कर रहे हैं।”

रणवीर ने आगे कहा, ”उन्होंने हमसे बात की और सलाह दी कि हम फिल्मों में जो भी कंटेंट का चुनाव करें, वह ऐसा हो जिसमें भारत सभी को साथ लेकर चलता हो। इसके बाद मैंने उन्हें अपनी अपकमिंग फिल्म 83 के बारे में बताया। मैंने कहा कि 83 ऐसी ही एक फिल्म है। जो वाकई में संपूर्ण भारत का प्रतिनिधित्व करती है। फिल्म में कई सारे लोग हैं, जो देश के अलग-अलग राज्यों से आ रहे हैं और देश को गर्व महसूस करवा रहे हैं। इस फिल्म का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है।”
 

Source:Agency

Rashifal