Breaking News

धोनी टीम इंडिया के आधे कप्तान, उनके बिना कोहली असहज: बेदी

By Outcome.c :12-03-2019 08:11


नई दिल्ली. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे की सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार को फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें सीरीज में 2-2 की बराबरी पर है। टीम इंडिया पिछले दोनों मैच हार चुकी है। सीरीज के चौथे मैच में महेंद्र सिंह धोनी के बिना उतरी भारतीय टीम 358 रन का बचाव नहीं कर सकी। ऑस्ट्रेलिया ने उसे चार विकेट से हरा दिया। पूर्व कप्तान बिशन सिंह बेदी ने पांचवें वनडे से पहले धोनी को टीम इंडिया का आधा कप्तान बताया। उन्होंने कहा- चौथे वनडे में धोनी की अनुपस्थिति में कप्तान विराट कोहली असहज दिख रहे थे।


मोहाली में विकेट के पीछे धोनी की कमी खली: बेदी
बेदी ने कहा, "हम सभी इस बात से हैरान थे कि आखिर धोनी को आराम क्यों दिया गया? मोहाली में विकेट के पीछे, बल्लेबाजी और फील्डिंग में उनकी अनुपस्थिति खली। धोनी टीम में एक तरह से आधे कप्तान हैं।" धोनी को सीरीज के आखिरी दो वनडे में आराम दिया गया है।

72 साल के पूर्व स्पिनर ने कहा, "धोनी अब युवा नहीं होने जा रहे। वे पहले की तरह फुर्तीले भी नहीं रहे, लेकिन टीम इंडिया को उनकी जरूरत है। धोनी के रहने पर टीम शांत भाव से खेलती है। कप्तान को हमेशा उनकी मदद की जरूरत होती है। उनके बिना कोहली असहज नजर आते है। यह भविष्य के लिए ठीक नहीं है।"

बेदी ने कहा, "टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले ज्यादा प्रयोग नहीं करना चाहिए। मैं चाहता हूं कि टीम वर्तमान में जिए। वर्ल्ड कप में अभी भी ढाई महीने का समय है। उसके लिए हम पिछले 18 महीने से प्रयोग कर रहे हैं। अब इसकी जरूरत नहीं।" बेदी ने 67 टेस्ट में 266 विकेट लिए थे।
 

Source:Agency

Rashifal