Breaking News

दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे मोदी, शिवराज की फिल्म खत्म: दिग्विजय

By Outcome.c :12-03-2019 08:02


इंदौर/भोपाल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के महासचिव दिग्विजयसिंह ने सोमवार को कहा कि नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। दिग्विजय सिंह ने कहा कि नरेंद्र मोदी की कलई जनता के सामने खुल गई है और शिवराज की फिल्म भी खत्म हो गई है। प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी इंदौर में कहा कि मप्र की जनता सरल है, लेकिन मूर्ख नहीं। इसलिए भाजपा को लोकसभा में वोट देकर दोबारा ठगाएगी।

मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह विभिन्न आयोजनों में शामिल होने इंदौर पहुंचे थे। पत्रकारों से बात करते हुए दोनों नेताओं ने भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार की उलटी गिनती शुरू हो गई है। चुनाव जीतने के लिए जो वादे किए गए थे एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है। पुलवामा हमले पर दिए बयान और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैं सभी ट्रोल करने वालों को धन्यवाद देता हूं।
उधर, दिग्विजय सिंह ने इंदौर में ही रात्रि विश्राम किया। दोपहर से शाम तक सिंह से मिलने के लिए होटल में कांग्रेस से लोकसभा का टिकट मांग रहे दावेदारों की भीड़ लग गई। इंदौर से पंकज संघवी, विनय बाकलीवाल के साथ शेख अलीम, चिंटू चौकसे समेत कई लोग पहुंचे।

Source:Agency

Rashifal