Breaking News

राफेल डील से जुड़े दस्तावेज का गायब होना बड़े शर्म की बात: शत्रुघ्न

By Outcome.c :08-03-2019 09:23


अक्सर अपने बयानों से बीजेपी को असहज करने वाले सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही सरकार के खिलाफ हल्ला बोला है। उन्होंने राफेल डील से जुड़े दस्तावेज के गायब होने को बहुत शर्मनाक और दुखद बताया। बीजेपी सांसद ने हैरानी जताते हुए कहा कि यह (राफेल की फाइल) गायब भी हुई तो रक्षा मंत्रालय से...। यह चौंकाने वाली बात है। 
बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और उनके परिजनों से मुलाकात के बाद सिन्हा ने पटना में मीडिया से कहा, ‘रक्षा मंत्रालय से दिनदहाड़े फाइल का गायब हो जाना, वह भी ऐन वक्त पर जब सुप्रीम कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दाखिल की गई हो, दुखद और शर्मनाक है। उस वक्त यह कहना कि फाइलें गायब हो चुकी हैं, दस्तेवाज गुम हैं तो मैं समझता हूं कि यह बड़े दुख की बात है।’ 
बता दें कि राफेल डील से जुड़ी फाइल गायब होने पर सियासी उबाल के बीच इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में भी गुरुवार को सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान अटॉर्नी जनरल ने सरकार की तरफ से कोर्ट को बताया कि जिन दस्तावेजों पर ऐडवोकेट प्रशांत भूषण भरोसा कर रहे हैं, वे रक्षा मंत्रालय से चुराए गए हैं। अटॉर्नी जनरल ने कहा कि राफेल डील से जुड़े दस्तावेजों को सार्वजनिक करने वाला सरकारी गोपनीयता कानून के तहत और अदालत की अवमानना का दोषी है। 

'राफेल मामले में PM पर भी हो FIR' 
इधर, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राफेल के दस्तावेज गायब होने पर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार में सब गायब हो रहा है। राहुल ने आरोप लगाया कि फाइल से सीधे प्रधानमंत्री मोदी का भ्रष्टाचार जुड़ा है और इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। 

Source:Agency

Rashifal