Breaking News

कपिल देव का ये जवाब सुनकर कपिल शर्मा की बोलती हो गई बंद

By Outcome.c :08-03-2019 09:03


'द कपिल शर्मा शो' इन दिनों टेलीविजन पर छाया हुआ है। टीआरपी चार्ट में भी ये शो लगातार बना हुआ है। बीते दिनों कपिल शर्मा शो के सेट पर पंजाबी सिंगर्स ने धमाल मचाया था। लेकिन इस वीकेंड आने वाला ऐपिसोड ऐतिहासिक होने वाला है। कपिल शर्मा इस बार 1983 के क्रिकेट विश्व कप विजेता टीम की मेजबानी करते नजर आएंगे। सुनील गावस्कर को छोड़कर टीम के सारे सदस्य वहां मौजूद रहेंगे। हाल ही में इस ऐपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया गया है जिसमें कपिल देव का एक जवाब सुनकर कपिल शर्मा खामोश रह जाते हैं।
इस एपिसोड में कपिल देव के साथ मोहिंदर अमरनाथ, संदीप पाटिल, दिलीप वेंगसरकर, कृष्णमाचारी श्रीकांत, रोजर बिन्नी, कीर्ति आजाद, मदन लाल, सैयद किरमानी, बलविंदर संधू, यशपाल शर्मा और सुनील वालसो होंगे। वहीं सुनील गावस्कर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शो का हिस्सा बनेंगे।
सोशल मीडिया पर इस ऐपिसोड का एक प्रोमो आया है जिसमें कपिल शर्मा, कपिल देव से पूछते हैं- पाजी 1983 में आपकी टीम खेलने गई तब आपको आइडिया था कि आप वर्ल्ड कप जीत जाएंगे। इस पर कपिल देव ने जवाब दिया- कभी कभी आपको अपनी ताकत का पता नहीं होता, आपको भी तो शुरू में नहीं पता था कि आपका शो इतना बड़ा हो जाएगा। 

Source:Agency

Rashifal