Breaking News

प्रियंका चोपड़ा से जलती थी निक जोनस के घर की ये खास मेंबर

By Outcome.c :07-03-2019 08:32


ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद काफी खुश हैं. वह अपने ससुराल के तौर तरीके सीख रही हैं और सबकी फेवरेट बन चुकी हैं. लेकिन हमेशा से ऐसा नहीं था. शुरुआत में इस फैमिली में एक लड़की थी जो प्रियंका चोपड़ा के साथ कंफर्टेबल नहीं थीं. इस बात का खुलासा निक जोनस के भाई केविन ने एक इंटरव्यू में किया. केविन ने बताया कि शुरुआत में उनकी छोटी बेटी वेलेंटीना प्रियंका के साथ कंफर्टेबल नहीं थीं. वेलेंटीना को प्रियंका के साथ घुलने-मिलने में थोड़ा समय लगा.

केविन से पूछा गया था कि क्या उनकी बेटियां प्रियंका चोपड़ा और सोफी टर्नर के साथ कंफर्टेबल हैं? इस सवाल के जवाब में केविन ने ये सीक्रेट शेयर किया. केविन ने बताया, 'वेलेंटीना निक के काफी करीब है और उन्हें लेकर प्रोटेक्टिव है. जब भी प्रियंका निक से मिलती थीं तो उनके कंधे पर हाथ रख देती थी. इस वजह से वैलेंटीना को बुरा लगता था. जब भी वेलेंटीना आसपास होती थी तो प्रियंका का हाथ हटा देती थी. हालांकि धीरे-धीरे वेलेंटीना को समझ आने लगा कि वह भी परिवार का एक हिस्सा हैं.'

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा जब करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में आई थीं तो उन्होंने अपने परिवार को लेकर काफी बातें की थीं. उनका कहना था कि ये शादी एक कल्चरल एक्सचेंज की तरह है. वह अब निक के परिवार का हिस्सा बनने के बाद काफी चीजें सीख रही हैं.

Source:Agency

Rashifal