Breaking News

खुद को आग लगाकर अक्षय कुमार ने किया खतरनाक रैंप वॉक

By Outcome.c :06-03-2019 08:35


बॉलीवुड के मिस्टर कुमार के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में मुंबई के एक कंसर्ट में शामिल हुए. इस दौरान खिलाड़ी कुमार का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. उन्होंने रैंप वाक की. मगर ये कोई मामुली रैंप वॉक नहीं थी. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें अक्षय आग में लिपटे हैं और रैंप वॉक करते नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रही फोटोज और वीडियो में वे बड़े कूल अंदाज में रैंप वाक कर रहे हैं. वे आग से लिपटे हुए हैं और उनका पूरा बदन जल रहा है. इसके बावजूद भी वे जिस सहजता के साथ वे रेड कार्पेट पर चल रहे हैं वो ये दर्शाता है कि अक्षय बॉलीवुड के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं.

इसके अलावा वे रोहित शेट्टी के पॉपुलर शो खतरों के खिलाड़ी में भी खास मेहमान के तौर पर शिरकत करने जा रहे हैं. मेकर्स ने खुद इस बात की जानकारी दी है. इस दौरान वे कंटेस्टेंट को केसरी चैलेंज देते हुए नजर आएंगे.

बता दें कि कलर्स के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका प्रोमो जारी कर दिया गया है. यहां अक्षय अपनी आगामी फिल्म केसरी का प्रोमोशन करते भी दिखेंगे.

प्रोमो में अक्षय कुमार कह रहे हैं- खतरा, खिलाड़ी के सामने नहीं अंदर होता है और जो अंदर की जंग जीत ले वही कहलाता है असली खिलाड़ी. ये है मेरा केसरी चैलेंज. दम है तो लेकर दिखाओ इंडिया. खतरों के खिलाड़ी 9 के ग्रैंड फिनाले में जो होगा लाइव.

अक्षय कुमार का इस शो के साथ गहरा लगाव रहा है. उन्होंने खतरों के खिलाड़ी के चौथे सीजन को होस्ट किया था. उस दौरान भी शो को खूब पसंद किया गया था.

Source:Agency

Rashifal