Breaking News

भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलिया, बेबीसिटर बनने को वीरू तैयार

By Outcome.c :12-02-2019 08:14


ऑस्ट्रेलिया में टीम इंडिया की टेस्ट सीरीज के दौरान बेबीसिटर का वाक्या तो याद ही होगा। तब ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान टिम पेन ने भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को उनके बच्चे का बेबीसिटर बनने की सलाह दी थी। इस मजाक-मजाक में पेन ने पंत को कहा था कि अगर वह ऐसा करेंगे, तो पेन अपनी पत्नी के साथ कहीं घूम आएंगे। अब ऑस्ट्रेलिया भारत दौरे पर टी20I और वनडे सीरीज खेलने आ रही है और टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग पूरी कंगारू टीम के लिए बेबीसिटर बनने को तैयार हैं। इस आगामी सीरीज से जुड़े विज्ञापन में तो सहवाग यही कहते दिख रहे हैं। 
वीरेंदर सहवाग ने इस सीरीज के प्रसारणकर्ता नेटवर्क के साथ एक कर्मशल ऐड शूट किया है। इस ऐड में सहवाग ऑस्ट्रेलियाई बच्चो के साथ नजर आ रहे हैं। 
ऐड की शुरुआत में वीरू बच्चों को पुचकारते हुए पूछते हैं- अले-अले-ले-ले देखो कौन आया है। ऑस्ट्रेलिया की पूरी पलटन आई है। इसके बाद वीरू याद दिलाते हैं कि जब हम ऑस्ट्रेलिया गए थे, तो उन्होंने पूछा था बेबीसिटिंग करोगे। हमने कहा, सब के सब आ जाओ, बिल्कुल करेंगे। इसके बाद सहवाग टी20 ट्रोफी की याद दिलाते हैं, जो 24 फरवरी से शुरू होगी। 
इस दौरे पर कंगारू टीम यहां 2 टी20I और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलेगी। सीरीज के 2 टी20 मैच विशाखापत्तनम और बेंगलुरु (24 और 27 फरवरी) में खेले जाएंगे। इसके बाद 2 मार्च से 5 वनडे मैचों की सीरीज शुरू होगी। वनडे सीरीज का आगाज हैदराबाद में होगा और सीरीज का अंतिम वनडे मैच दिल्ली (13 मार्च) में खेला जाएगा। 

Source:Agency

Rashifal