Breaking News

राहुल का संदेश, माया-अखिलेश का आदर, पर कांग्रेस पूरे दम से लड़ेगी

By Outcome.c :12-02-2019 07:31


राहुल ने कहा कि जो हेलीकॉप्टर से उड़ते हैं, उनसे काम नहीं चलेगा. जो जमीन की लड़ाई लड़ रहे उनको मौका दीजिये. यूपी में कांग्रेस को खड़ा करने का काम हमने प्रियंका और ज्योति जी को दिया है. 
मोदी ने रोज़गार नहीं दिया. उत्तर प्रदेश हर एक नागरिक ने देख लिया. चौकीदार ने नौजवानों को रोजगार देने का वादा पूरा नहीं किया. मोदी जी ने सिर्फ अनिल अंबानी को रोजगार दिया.
कांग्रेस पूरे दम से प्रदेश में लड़ेगीयूपी में सपा-बसपा गठबंधन पर राहुल साफ शब्दों में कुछ भी बोलने से बचे. उन्होंने कहा कि यहां गठबंधन भी लड़ रहा. मैं मायावती और अखिलेश का आदर करता हूं. लेकिन प्रदेश में कांग्रेस पूरे दम से लड़ेगी, यूपी बदलने के लिए लड़ेगी.

मोदी के अंदर का खोखलापन देश ने देख लियाराहुल ने कहा कि मोदी ने अंदर जो खोखलापन था, अब वो सबके सामने आ गया है. अब पूरे देश को मालूम है कि चौकीदार चोर है. राहुल ने राफेल पर फिर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि पीएम ने खुद बात की. अंबानी को पैसा दिलवाया.

यूपी में कांग्रेस कमजोर नहीं रह सकतीरोड शो खत्म होने के बाद कांग्रेस मुख्यालय में राहुल गांधी ने कहा कि यूपी में कांग्रेस कमजोर नहीं रह सकती. आपने सबको ट्राई कर लिया, सब फेल हो गए. अब कांग्रेस की सरकार बनेगी.  कांग्रेस मुख्यालय में राहुल लोगों को संबोधित कर रहेकांग्रेस दफ्तर में राहुल गांधी लोगों को संबोधित कर रहे. राहुल ने कहा कि कांग्रेस एक विचारधारा है. नरेंद्र मोदी ने पांच साल में हिन्दुस्तान में क्या किया. युवा कह रहे कि चौकीदार ने किसी को रोजगार नहीं दिया. दो करोड़ रोजगार का वादा किया था, जो पूरा नहीं किया.

Source:Agency

Rashifal