Breaking News

आपको सबसे बड़ा लीडर बनाने में मदद कर रहा पीआर 24x7

By Outcome.c :11-02-2019 08:36


पब्लिक रिलेशन या जनसंपर्क कुछ और नहीं बल्कि लोगों के भीतर विश्वास पैदा करने की एक बतरीन कला है। इसी के बल पर पब्लिक रिलेशन के क्षेत्र में वर्ष 1999 से लगातार अपनी सेवाएं उपलब्ध करा रही पीआर 24x7 नेटवर्क लिमिटेड, आज अपने तमाम क्लाइंट्स व उनके प्रोडक्ट्स को एक ब्रांड के रूप में तब्दील कर चुकी है। कंपनी अपने क्लाइंट्स को रिसर्च बेस्ड सर्विस तो देती ही है, साथ ही उनके मार्केट कॉम्पिटिटर्स पर भी पैनी नजर बनाए रखने का काम करती है। क्लाइंट्स को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए कंपनी अपने मजबूत मीडिया टर्म्स का इस्तेमाल करते हुए प्रिंट व ऑनलाइन मीडिया प्लेटफॉर्म्स के एक व्यापक समूह को साथ लेकर चल रही है। इसके अलावा कंपनी अपनी क्रिएटिव प्लानिंग्स और इवैल्यूएशन टेक्निक्स के बेजोड़ मिश्रण की बदौलत भारत की सर्वश्रेष्ठ पीआर कंपनी का टैग हासिल करने में भी कामयाब रही है।

पीआर 24x7 नेटवर्क लिमिटेड के संस्थापक और प्रबंध निदेशक अतुल मलिकराम के मुताबिक, ‘हम भारत में सबसे प्रभावी पीआर कंपनी हैं, जिसके पास 75 से अधिक प्रोफेशनल्स मौजूद हैं। हम देशभर के 21 राज्यों से आने वाले लगभग  82 प्रमुख शहरों से बेहद सक्रिय रूप से जुड़े हुए है, जिनमें छोटे-बड़े सभी शहरों के नाम शामिल हैं। हमारे द्वारा सर्वश्रेष्ठ रिजल्ट दे पाने के पीछे हमारा मैनेजमेंट सेन्स, पब्लिक रिलेशन्स, कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन और ब्रांड मैनेजमेंट की टीम का बेहतरीन मिश्रण का होना हैं'। कंपनी के पास 19 वर्षों का एक लंबा अनुभव है जो सीधे तौर पर उनके क्लाइंट्स को किसी अन्य पीआर एजेंसी से बेहतर सर्विस मुहैया कराने में मदद करता है। इसके अतिरिक्त संवाद करने की कला, पब्लिक अफेयर्स, मार्केटिंग, ऐड  और डायरेक्ट मार्केटिंग जैसी अन्य योजनाओं में सबसे आगे रहना, कंपनी को एक सर्वश्रेष्ठ पीआर एजेंसी के रूप में तब्दील करता है। कम्युनिकेशन से जुड़े अलग अलग डोमेन्स पर बेहतर पकड़ संस्था को और अधिक मजबूती प्रदान करती है।

पीआर 24x7 की टीम अपने क्लाइंट्स के लिए हफ्ते के सातों दिन 24 घंटा काम करने पर विश्वास रखती है और इसी प्रकार संस्था पूरे वर्ष अपने क्लाइंट्स को सबसे अच्छी सेवाएं पहुंचाने में जुटी रहती है। कंपनी उन हर कार्यों को संभव बनाने की कोशिश करती है जो अन्य संस्थाओं द्वारा असंभव समझा जाता है। यही कारण है कि पीआर 24x7 नेटवर्क लिमिटेड को पब्लिक रिलेशन के क्षेत्र में विभिन्न पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। कंपनी को मध्यप्रदेश की सर्वश्रेष्ठ पीआर कंपनी होने के लिए क्वालिटी मार्क्स अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है, इसके अलावा कंपनी को साल 2016 में पीआर के क्षेत्र में सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार माने जाने वाले चाणक्य अवार्ड से भी सम्मानित किया गया है। इतना ही नहीं देश की इस सर्वश्रेष्ठ पीआर एजेंसी को प्रोफेशन, इंडस्ट्री और सोसाइटी में अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए भी सम्मानित किया जा चुका है।

Source:Agency

Rashifal