Breaking News

बीफ पैटी खाने को नहीं मिली तो इस महिला ने तोड़ दीं खिड़कियां

By Outcome.c :11-02-2019 07:09


अमेरिका में न्यूयॉर्क स्थित एक रेस्त्रां से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला को बीफ खाने को नहीं मिला तो वह बेसबॉल बैट के साथ प्रदर्शन करने लगी और उसने जमकर हंगामा किया.

न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, पुलिस ने शनिवार को इस घटना का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दिख रहा है कि महिला रेस्त्रां की खिड़की को तोड़ रही है. पुलिस ने बताया कि महिला 15 जनवरी की शाम को मोरिसानिया के रेस्त्रां आई थी और उसने एक बीफ पैटी ऑर्डर किया था, लेकिन रेस्त्रां ने उससे कहा कि इस समय बीफ पैटी तैयार नहीं है, आप कुछ और ले लें.
महिला यह सुनकर परेशान हो गई और उसने कहा कि उसे तो केवल बीफ पैटी ही खाना है. इस बात पर महिला और रेस्त्रां के कर्मचारियों के बीच थोड़ी नोंकझोक हो गई. अधिकारियों ने बताया कि वह महिला एक बैट के साथ दोबारा वापस आई और उसने रेस्त्रां की दो खिड़कियां तोड़ दीं. इस घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग गई.
इस पूरे वाकये का वीडियो भी वायरल हो गया, जिसमें दिख रहा है कि एक महिला ने ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट पहन रखी है और उसके हाथ में एक बैट है. हालांकि इस वाकये से किसी इंसान को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

Source:Agency

Rashifal