Breaking News

जल्द लॉन्च होगी Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवा

By Outcome.c :09-02-2019 09:01


Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड सेवा भारत में जल्द ही शुरू होने वाली है। हालांकि Reliance Jio ने इस सेवा की लॉन्च डेट की घोषणा अभी नहीं की है, लेकिन इस ब्रॉडबैंड सेवा के बारे में कंपनी की तरफ से काफी जानकारी दी जा चुकी है। अगर आपको जियो गीगाफाइबर का बेसब्री से इंतजार है और आप इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं तो, आज हम आपको बता रहे हैं कि जियो गीगाफाइबर में क्या प्लान्स ऑफर किए जाएंगे, ये प्लान किस कीमत में आएंगे और नए जियो गीगाफाइबर कनेक्शन के लिए आपको पहली बार कितना भुगतान करना होगा।
जियो गीगाफाइबर कनेक्शन: कीमतें व सिक्यॉरिटी डिपॉजिट
नए जियो गीगाफाइबर कनेक्शन के लिए यूजर्स को 4,500 रुपये का सिक्यॉरिटी डिपॉजिट करना होगा जो कि रिफंडेबल है। इस राशि में यूजर्स को जियो गीगा राउटर और जियो गीगा टीवी राउटर दिया जाएगा। इसके साथ ही रिलायंस जियो ने कन्फर्म किया वह नए जियो गीगाफाइबर कनेक्शन के लिए अपने यूजर्स के किसी प्रकार का इंस्टॉलेशन चार्ज या वायर चार्ज नहीं लेगा।
जियो गीगाफाइबर प्रीव्यू ऑफर
शुरुआत में इस सर्विस का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को प्रीव्यू ऑफर का लाभ मिलेगा। यह ऑफर तीन महीने के लिए वैलिड रहेगा। इस ऑफर के तहत यूजर्स को तीन महीने के लिए 100GB डेटा तक 100Mbps की स्पीड मिलेगी। अगर यूजर 100GB डेटा का इस्तेमाल कर लेते हैं तो उन्हें जियो की ऑफिशल साइट से सस्ते दामों में अतिरिक्त डेटा मिल जाएगा।
बता दें कि कंपनी ने इस सर्विस के लिए काफी पहले ही रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिए थे। रिलायंस जियो का कहना है कि जियो गीगाफाइबर की शुरुआत पहले उन शहरों में की जाएगी जहां से सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन प्राप्त हुए हैं। जियो गीगाफाइबर करीब 2 साल से टेस्टिंग की प्रक्रिया से गुजर रहा है और अब कहा जा रहा है कि जियो गीगाफाइबर औसतन 1Gbps की स्पीड उपलब्ध करा सकता है।

Source:Agency

Rashifal