Breaking News

आलिया को ''पापी गुड़िया'' कह कर बुलाते हैं रणवीर

By Outcome.c :09-02-2019 08:50


आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म गली बॉय को लेकर उत्साहित हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में जो संवाद आलिया ने बोला है और उनका जो गुस्सैल रूप नजर आ रहा है, उसे देखने के बाद उनके पिता महेश भट्ट ने आलिया को गुंडी कह दिया था.

रियल जिंदगी में आलिया को कितना गुस्सा आता है, इस पर आलिया भट्ट जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहती है कि वह रियल जिंदगी में शॉर्ट टेम्पर्ड हैं. उन्हें छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आता है. लेकिन उनका गुस्सा उतनी ही जल्दी शांत भी हो जाता है. इसके अलावा वह कहती हैं कि कभी-कभी जब वह देखती हैं कि जगह पर सामान नहीं रखा गया है, तब भी वह गुस्से में शोर मचाने लगती हैं. लेकिन आलिया कहती हैं कि अब वह धीरे-धीरे अपने गुस्से को काबू करने लगी हैं. साथ ही वह कहती हैं कि वह किसी से भी बहुत देर तक गुस्सा नहीं रह सकती हैं. वह हमेशा खुश रहना पसंद करती हैं और लोगों को माफ़ करना पसंद करती हैं. वह कहती हैं कि रणवीर और मैं जब कुछ दिनों पहले फिल्म देख रहे थे तो रणवीर मुझे कह रहा था कि तेरे गुस्से से तो बच कर रहना होगा.

आलिया आगे कहती हैं कि मुझे सेट पर भी सभी गुंडी-गुंडी कह कर ही बुलाते थे. जोया और रणवीर तो मुझे कभी गुंडी तो कभी पापी गुड़िया कह कर पुकारते हैं. आलिया ने बताया कि सेट पर वह अपुन करके ही बात करने लगी थीं अपने स्टाफ से. आलिया कहती हैं कि यह कैरक्टर करते हुए मैंने महसूस किया कि मेरे अन्दर एक सॉलिड टपोरी लड़की है. आलिया कहती हैं कि महेश भट्ट ने अबतक फिल्म देखी नहीं है. जल्द ही वह फिल्म देखेंगे. मुझे लगता है कि उन्हें फिल्म जरूर पसंद आएगी. बता दें कि गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. 
 

Source:Agency

Rashifal