Breaking News

सलमान शाहरुख़ आमिर की पिछले साल फिल्म फ्लॉप होने पर बोले अजय देवगन

By Outcome.c :09-02-2019 08:49


मुंबई। पिछले साल शाहरुख़ खान, आमिर खान और सलमान खान की फिल्में कुछ खास नहीं कर सकी। इस बात की सब जगह चर्चा है। लगातार इसको लेकर बात हो रही है कि खांस की फिल्म पिछले साल नहीं चल सकी हैं। इसको लेकर अजय देवगन ने इसका एक खास कारण बतलाया है। 

फिल्म अभिनेता अजय देवगन ने मुंबई में जागरण डॉट कॉम के साथ हुई विशेष बातचीत में पिछले वर्ष सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान की फ्लॉप फिल्मों पर अपनी राय दी है। इस बारे में बताते हुए अजय देवगन ने कहा है कि पिछले वर्ष सलमान खान, शाहरुख़ खान और आमिर खान की जो फिल्में नहीं चली हैं, उसके पीछे एक मात्र कारण यही था कि वह फिल्में अच्छी नहीं थी। जिसकी वजह से वह फिल्में नहीं चली और ऐसा उनकी फिल्म के साथ भी हो सकता है।

गौरतलब है कि पिछले वर्ष सलमान खान की फिल्म रेस 3, शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो और आमिर खान की फिल्म ठग्स आफ हिंदुस्तान बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। जबकि उनका बजट बहुत अधिक था। वही पिछले वर्ष कई ऐसी फिल्में बनी जिनका बजट इन फिल्मों के बजट के मुकाबले एक चौथाई था और उन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 से 200 करोड़ का व्यापार किया है और यह सिलसिला अभी भी जारी है। जिसके बाद कई लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री में यह भी कहा कि अब तीनों खान के दिन लद गए हैं।

Source:Agency

Rashifal