Breaking News

दुनिया के अमीर शख्स के साथ ब्लैकमेलिंग, न्यूड फोटो जारी करने की धमकी

By Outcome.c :08-02-2019 09:14


ऐमेजॉन के फाउंडर और सीईओ जेफ बेजोस ने एक अमेरिकी अखबार पर बड़े आरोप लगाए हैं. दुनिया के सबसे अमीर शख्स जेफ बेजोस का कहना है कि नेशन एंक्वॉयरर नाम के टैब्लॉएड ने इन्हें ब्लैकमेल किया है. उन्होंने कहा है कि इस अखबार ने उनकी न्यूड तस्वीरों के लिए उनसे वसूली मांगी. बेजोस ने अपने ब्लॉग में लिखा है ईमेल का फुल टेक्स्ट पब्लिश किया है जिसे उन्हें ब्लैकमेल करने के लिए भेजा गया था. ये मेल मैग्जीन की पेरेंट कंपनी अमेरिकन मीडिया इंक ने भेजा है.

अरबति बिजनेसमैन जेफ बेजोस ने No thank you Mr. Packer के नाम से एक ब्लॉग लिखा है. इसमें उन्होंने AMI पर इल्जाम लगाया है कि अखबार ने जेफ बेजोस से उनकी और सैनशेज की फोटोज जारी करने की बात कही है. इस ब्लॉग में उन्होंने AMI के चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर डेलन हॉवार्ड का भी ईमेल जारी किया है. यह रिपोर्ट बेजोस और उनकी वाइफ मैकेंजी के तलाक के ऐलान के बाद पब्लिश की गई थी.

जेफ बेजोस ने अपने ब्लॉग में लिखा है, ‘मेरे साथ कल कुछ अजीब हुआ . दरअसल मेरे लिए यह सिर्फ अजीब नहीं था? यह पहली बार था जब मैने किसी ऑफर के लिए मना किया है. या नेशनल एंक्वॉयरर के टॉप लेवल के लोग ऐसा सोचते थे. मुझे खुशी है कि उन्होंने ऐसा सोचा, क्योंकि इसने इसे लिखित में जारी करने के लिए उनका हौसला बढ़ाया.’

जेफ बेजोस और मैकेंजी के तलाक के ऐलान के बाद द नेशनल एंक्वॉयरर ने कहा था कि वो चार महीने से बेजोस की जांच कर रहे हैं. अखबार ने दावा किया कि उनके बास इस बात सबूत है कि बेजोस ने, ‘ मिस्ट्रेस को अपने 65 मिलियन डॉलर के प्राइवेट जेट में कहीं भेज दिया’. इस टैब्लॉयड और दूसरे पब्लिशर्स ने दूसरी महिला का नाम लौरेन सेनशेज बताया है जो फॉक्स की पूर्व एंकर हैं.  बेजोस के प्राइवेट सिक्योरिटी कंस्ल्टेंट गेविन डे बेकर ने इस इस बात के लिए जांच शुरू कर दी कि बेजोस की जानकारियां एंक्वॉयरर को कौन लीक कर रहा है.

जेफ बेजोस ने अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा है कि AMI ने उनसे फर्जी स्टेटमेंट की मांग की गई जिसमें वो कहें कि जेफ बेजोस के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर की गई एंक्वॉयरर की रिपोर्ट पॉलिटकली मोटिवेटेड नहीं थी. जेफ बेजोस ने AMI के अमेरिका के प्रेसिडेंट डोनल्ड ट्रंप के साथ कनेक्शन की भी बात कही है. आपको बता दें कि जेफ बेजोस अमेरिकी अखबार दी वॉशिंगटन पोस्ट के मालिक भी हैं.  

Source:Agency

Rashifal