Breaking News

रजनीकांत की बेटी की शादी में सेलिब्रिटीज का लगेगा जमावड़ा

By Outcome.c :08-02-2019 09:02


साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत इन दिनों अपनी छोटी बेटी सौंदर्या की शादी तैयारियों में लगे हुए हैं। सौंदर्या 11 फरवरी को चैन्नई के बिजनेसमैन और अभिनेता विशागन वननगमुदी के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। रजनीकांत की बेटी की यह दूसरी शादी है। इस बीच उन्होंने सौंदर्या की शादी का निमंत्रण देना शुरू कर दिया है। 
खबर है कि सौंदर्या की शादी में राजनीतिक और फिल्म घराने से बड़ी-बड़ी हस्तियां दस्तक देने वाली है। हाल ही में रजनीकांत सुपरस्टार कमल हासन के घर पहुंचे। रजनीकांत ने उन्हें बेटी की शादी का निमंत्रण दिया है। इस दौरान दोनों सुपरस्टार बड़े खास अंदाज में मिले। रजनीकांत और कमल हासन की मिलने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वारयल भी हो रही हैं। 
इन दोनों सुपरस्टार के फैंस इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। वहीं गौरतलब है कि रजनीकांत ने सौंदर्या की शादी का पहला निमंत्रण अपने किसी खास रिश्तेदार को ना देकर तमिलनाडू कांग्रेस कमिटी के प्रदेश अध्यक्ष थिरूनवुकरासर को दिया है। रजनीकांत ने बताया  'थिरूनवुक्करसर ही हैं जो मेरी बेटी की शादी के फंक्शन  को अरेंज करने में सबसे आगे रहे हैं, इसलिए मैंने उन्हें सबसे पहले शादी का निमंत्रण दिया है,  मैं अभी और लोगों को भी बेटी की शादी के लिए आमंत्रित करूंगा, मैं अभी राजनीतिक लोगों से शादी में बुलाने के लिए मिल रहा हूं, इसके पीछे  मेरा कोई राजनीतिक हित नहीं है।' 

Source:Agency

Rashifal