Breaking News

शेल्टर होम केस: लालू का तंज, 'का हो नीतीश? कुछ शर्म बचल बा कि नाहीं'

By Outcome.c :08-02-2019 07:58


मुजफ्फरपुर शेल्टर होम मामले में सुप्रीम कोर्ट की तल्ख टिप्पणी और सभी केस की सुनवाई दिल्ली के साकेत कोर्ट में किए जाने के आदेश पर विरोधी दलों ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. आरजेडी सुप्रीमो और चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू यादव ने तंज कसते हुए ट्वीट कर कहा, 'का हो नीतीश? कुछ शर्म बचल बा कि नाहीं'.

वहीं, नेता प्रतिपक्ष और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार में शर्म ही नहीं बची है. आरजेडी नेता ने न्यूज18 की एक खबर को रीट्वीट करते हुए कहा, 'शर्म होगी तो करेंगे ना? शर्म तो इन्होंने जिस दिन जनादेश की डकैती की थी, उसी दिन उतार फेंकी थी. जिसमें शर्म नहीं बची हो उसे क्या कहते है?'
आपको बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस को लेकर गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर से नीतीश सरकार को फटकार लगाई है. सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस रंजन गोगोई ने कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि आप बच्चों के साथ इस तरह का बर्ताव करते हैं. आप इस तरीके की चीजों की इजाजत नहीं दे सकते.
 

सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को बिहार की सीबीआई अदालत से दिल्ली के साकेत कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया है. सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस ने बिहार सरकार को कड़ी फटकार लगाते हुए कहा कि दिल्ली से पटना दो घंटे का रास्ता है. हम चीफ सेक्रेट्री को भी यहां खड़ा कर सकते हैं.

Source:Agency

Rashifal