Breaking News

इस पाकिस्तानी बल्लेबाज को आउट देने में निकल गए अंपायर के पसीना

By Outcome.c :07-02-2019 08:31


पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका (South Africa vs Pakistan) के बीच तीसरा टी-20 (SA vs PAK 3rd t20) मुकाबला सेंचुरियन में खेला गया. पाकिस्तान ने आसानी से आखिरी टी-20 27 रन से जीत लिया. पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाए. साउथ अफ्रीका 141 रन ही बना सका. साउथ अफ्रीका ने 3 मैच की सीरीज तो जीत ली, लेकिन पाकिस्तान क्लीन स्वीप होने से बच गया. मैच में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. पाकिस्तानी बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) ऐसे रन आउट हुए कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अंपायर को भी फैसला लेने में पसीने निकल गए. शोएब मलिक (Shoaib Malik) को फेहलुकवायो (Phehlukwayo) और हेनरी क्लासेन (Klaasen) ने शातिर तरह से आउट किया.
11वां ओवर तबरेज शमशी कर रहे थे. शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने दूसरी गेंद पर शॉर्ट फाइन लेग पर फ्लिक किया और सिंगल लेने के लिए दौड़ पड़े. हुसैन तलत (Hussain Talat) नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े थे और रन लेने के बिलकुल मूड में नहीं थे. दोनों ही बॉलिंग एंड की तरफ आ गए और विकेटकीपर हेनरी क्लासेन ने रन आउट कर दिया. दोनों में से एक खिलाड़ी आउट था.

थर्ड अंपायर को ये फैसला लेना था कि गिल्ली उड़ने के वक्त शोएब मलिक (Shoaib Malik) दूसरी तरफ क्रीज से पास थे या फिर हुसैन तलत. थर्ड अंपायर ने काफी वक्त लगाया और शोएब मलिक को आउट करार दिया गया. मलिक को आउट करार देने के लिए थर्ड अंपायर ने 4 मिनट का समय लिया. 

Source:Agency

Rashifal