Breaking News

कैंसर होने के बावजूद आयुष्मान की पत्नी ने फैशन शो में किया रैंप वॉक

By Outcome.c :04-02-2019 08:47


मुंबई। बॉलीवुड फिल्में समाज का आइना होती है। फिल्म के जरिए कोशिश होती है कि समाज को संदेश दिया जा सके। बॉलीवुड कलाकार भी इसकी पूरी कोशिश करते हैं। लेकिन बॉलीवुड शख्सियत का जीवन भी कई बार इंस्पायर करता है कि परेशानियों से कैसे लड़ा जाए। कुछ समय से बॉलीवुड के कुछ कलाकारों को कैंसर ने अपनी चपेट में लिया लेकिन जिस प्रकार उन्होंने कैंसर से लड़ कर फिर से नई जिंदगी की शुरुआत की वह कई लोगों के लिए इंस्पीरेशन है। इसमें एक नाम अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप का भी आता है। 

जी हां, ताहिरा कश्यप ने हाल ही में एक अनोखा कार्य कर सबको चौंका दिया। दरअसल, मुंबई में चल रहे लैक्मे फैशन वीक में हर एक्टर और एक्ट्रेस फैशन का जलवा बिखेर रहे हैं। इस बीच ताहिरा जो कि शॉर्ट फिल्म डायरेक्टर हैं और स्टेज ज़ीरो कैंसर से पीड़ित हैं ने रैंप वॉक किया। यह रैंप वॉक इसलिए खास है क्योंकि ताहिरा को कैंसर के ट्रीटमेंट के कारण परेशानियां हुई और उन्हें बाल भी देना पड़े। लेकिन वे हारी नहीं और पूरे आत्मविश्वास के साथ उन्होंने रैंप पर वॉक किया। ताहिरा का यह लुक देखने लायक था और खास तौर पर यह हर किसी को इंस्पायर भी करता है। 

वे लिखती हैं कि यह बेहद खूबसूरत अनुभव था। मैंने पहली बार रैंप पर वॉक किया। मैं हमेशा से यह जानना चाहती थी कि रैंप पर वॉक करने पर कैसा महसूस होता है और वाकई यह एक अच्छी फीलिंग है।  


आपको बता दें कि, कुछ महीने पहले आयुष्मान और ताहिरा ने सोशल मीडिया पर बताया था कि ताहिरा को स्टेज ज़ीरो कैंसर हैं। आयुष्मान उस दौरान फिल्म अंधाधुन की शूटिंग में व्यस्त थे जब ताहिरा को इस बीमारी के बारे में पता चला था। बता दें कि, ताहिरा एक प्रोफेसर और टीचर भी हैं। ताहिरा ने टॉफी बिफोर नाम की शॉर्ट फिल्म का निर्देशन किया है। 

बता दें कि आयुष्मान को अपने जन्मदिन पर पता चला था कि उनकी पत्नी ताहिरा ब्रेस्ट कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। आयुष्मान की पत्नी ब्रेस्ट कैंसर के ज़ीरो स्टेज पर थीं। अच्छी बात यह है कि अब सबकुछ ठीक हो गया है। आयुष्मान ने अपनी पत्नी की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा था," आपके सपोर्ट और दुआओं के लिए बहुत बहुत धन्यवाद। पिछले सात दिन हमारे लिए बहुत ही मुश्किलों वाले दिन थे लेकिन हमने इसे एक चेलेंज समझ कर ख़ुशी से अपनाया और इससे लड़ें। मुझे अपनी प्रिंसेस वॉरियर पर बहुत गर्व है।"
 

Source:Agency

Rashifal