Breaking News

प्रियंका चोपड़ा ने जब निक जोनास की बाहों में ली सुकून भरी नींद

By Outcome.c :04-02-2019 08:45


नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों निक जोनास (Nick Jonas) के साथ अमेरिका में हैं और दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास की ये तस्वीर उनके घर की है और इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा सोती हुई नजर आ रही हैं. प्रिंयका-निक की ये फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर देखी जा रही है और इसे प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम (Priyanka Chopra Instagram) पर एकाउंट पर पोस्ट किया है.  प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इस फोटो में पति निक जोनास की बाहों में हैं, और सो रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने इस फोटो के साथ लिखा हैः 'होम.'
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अमेरिका में हैं, और बर्फ का भरपूर आनंद लेती नजर आ रही हैं. प्रियका चोपड़ा ने कुछ दिन पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी म्ममी के साथ थीं, और बर्फ से खेल रही थीं.
यही नहीं, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सुपर बाउल के दौरान की मस्ती की फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, इस फोटो में वे दोस्तों के साथ बर्फ पर मस्ती करती नजर आ रही हैं. इस तरह प्रियंका चोपड़ा अमेरिका की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाल रही हैं. 
प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) की शादी दिसंबर, 2018 में जोधपुर में हुई थी. प्रियंका चोपड़ा शो पर अपनी हॉलीवुड फिल्म 'इजंट इट रोमांटिक' को प्रमोट करने आई थी. ये फिल्म 13 फरवरी को अमेरिका में रिलीज हो रही है.  प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिन पहले एलन डीजेनेरेस के शो में खुलासा किया था कि शादी के दौरान पूरे समय उनकी मम्मी गुस्से में थीं. इसकी वजह उन्होंने शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट को बताया था. प्रियंका चोपड़ा की मम्मी के मुताबिक कई अहम लोग छूट गए थे. 

 

Source:Agency

Rashifal