Breaking News

एकता कपूर बनीं मम्मी तो जीतेंद्र नाना

By Outcome.c :01-02-2019 08:49


नई दिल्ली: एकता कपूर (Ekta Kapoor) मम्मी बन गई हैं. एकता कपूर के घर बेबी बॉय आया है. टीवी से लेकर सिनेमा तक में अलग तरह के कंटेंट से धमाल मचाने वाली एकता कपूर (Ekta Kapoor) को सोशल मीडिया पर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है. मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र की बिटिया एकता कपूर के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ और वे स्वस्थ है. इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बच्चे को कपूर खानदान किसी भी समय घर ले कर आ सकता है. सोशल मीडिया पर एकता कपूर एकता कपूर (Ekta Kapoor) को बधाई देने वालों में फिल्म डायरेक्टर हंसल मेहता (Hansal Mehta) से लेकर संजय गुप्ता (Sanjay Gupta) तक शामिल हैं. इस तरह बॉलीवुड एक्टर जीतेंद्र नाना बन गए हैं और बच्चे का नाम, उन्हीं के नाम पर यानी रवि कपूर रखा गया है.
पूरी प्रक्रिया के दौरान एकता कपूर (Ekta Kapoor) को निर्देशित करने वाली डॉ नंदिता पलशेतकर ने कहा,"मां बनने के लिए कुछ साल पहले एकता कपूर मेरे पास आई थीं. हमने उन्हें आईयूआई और आइवीएफ की कई प्रक्रिया के साथ गर्भवती होने में मदद करने की कोशिश की थी. लेकिन हम असफल रहे। इसलिए हमें सरोगेसी की तकनीक की मदद लेनी पड़ी जो हमने अपने ब्लूम आईवीएफ सेंटर में 9 महीने पहले की थी, नौ महीने बाद आखिरकार रविवार को एक बच्चे के जन्म के साथ उन्होंने सफलता हासिल कर ली है.” बच्चे का नाम एकता के पिता के नाम पर रवि कपूर रखा गया है. यह पहली बार हुआ है कि किसी महिला सेलेब्रिटी ने सरोगेसी का यह रास्ता चुना है और वह सिंगल मॉम बन गई हैं.

एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने बताया, "भगवान की कृपा से, मैंने अपने जीवन में कई सफलताओं को देखा है, लेकिन मेरे जीवन में इस खूबसूरत बच्चे के आने की भावना पूरी दुनिया से अलग है. मैं यह व्यक्त भी नहीं कर सकती कि मेरे बच्चे के जन्म ने मुझे कितना खुश किया है. जीवन में सब कुछ उस तरह से नहीं होता जैसा आप चाहते हैं, लेकिन उन अड़चनों का हमेशा समाधान होता है. मैंने अपना समाधान पाया और आज मैं मां बनकर बहुत धन्य महसूस कर रही हूं. यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक क्षण है और मैं एक मां होने के इस नए सफर की शुरुआत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती. मैं डॉ नंदिता पलशेतकर को धन्यवाद देना चाहूंगी, जिनके निरंतर समर्थन और मार्गदर्शन के कारण मैं अपना सपना पूरा कर पाई."
 

Source:Agency

Rashifal