Breaking News

शादी के वक्त इस बात से नाराज थीं मां मधु चोपड़ा

By Outcome.c :31-01-2019 09:25


प्रियंका चोपड़ा(Priyanka Chopra) और निक जोनस(Nick Jonas) ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी, लेकिन अभी भी दोनों की शादी को लेकर कुछ न कुछ बातें सामने आ रही हैं। अब हाल ही में प्रियंका ने खुद अपनी शादी को लेकर एलेन डीजेनरेस के चैट शो में खुलासा किया। प्रियंका ने बताया कि शादी जोधपुर में हुई थी। 3 दिन की शादी में पहले दिन इंडियन सेरेमनी के पहले होने वाले रिवाज, दूसरे दिन क्रिश्चियन रिवाज से शादी हुई।

प्रियंका ने बताया इस शादी में हमने 200 मेहमानों को बुलाया था जिनमें परिवार के ज्यादातर लोग ही शामिल थे। मेरी मां इसी बात से नाराज थीं कि मैंने शादी में सबको क्यों नहीं बुलाया। वो पूरी शादी मुझसे कहती रहीं कि तुमने अपने हेयर ड्रेसर, ज्वैलरी डिजाइनर को क्यों नहीं बुलाया।

प्रियंका ने आगे कहा, 'मेरी मां चाहती थीं कि मैं एक पार्टी रखूं, उस पार्टी में तकरीबन 15 हजार लोगों को बुलाया जाए। मां चाहती थीं कि उनकी बेटी की शादी है ऐसे में हर करीबी इंसान को शादी का न्योता जाना जरूरी है।'

प्रियंका चोपड़ा के सास-ससुर ने इस खास अंदाज में दिया दोनों को रिसेप्शन...

शादी के बाद दोनों ने भारत में 3 रिसेप्शन पार्टी दी थी, लेकिन अभी भी दोनों का सेलिब्रेशन खत्म नहीं हुआ है। दरअसल, हाल ही में प्रियंका के सास-ससुर ने उनके लिए रिसेप्शन पार्टी रखी। इस पार्टी में जोनस परिवार और प्रियंका के घर से उनकी मां मधु चोपड़ा और भाई साथ नजर आए। दोनों की इस पार्टी की कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आई है। दोनों ने इस दौरान केक भी कट किया। 
 

Source:Agency

Rashifal