Breaking News

कंगारुओं के खिलाफ 'सिडनी' जीतने को तैयार 'विराट सेना'

By Outcome.c :11-01-2019 07:26


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शनिवार को तीन मैचों की वन-डे सीरीज का पहला मुकाबला सिडनी में खेला जाएगा। विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया ने 71 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर कंगारुओं को हराकर 2-1 से टेस्ट सीरीज अपने नाम की। अब भारतीय टीम की निगाहें वन-डे सीरीज में भी जीत हासिल करने पर होगी। आइए जानते हैं कि विराट किन 11 खिलाड़ियों के साथ पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को मात देने उतर सकती है?
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वन-डे में टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा और शिखर धवन ओपनिंग की शुरुआत कर सकते हैं। वन-डे की यदि बात करें तो रोहित का साल 2018 में शानदार प्रदर्शन रहा। वहीं, धवन ने भी अपनी बल्लेबाजी से फैंस का दिल जीता है। इस लिहाज से भारतीय टीम को इन दोनों बल्लेबाजों के काफी उम्मीदें हैं। 
अंबाती रायुडू, दिनेश कार्तिक और कप्तान विराट कोहली मिडिल ऑर्डर की भूमिका अदा कर सकते हैं। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर टीम के साथ-साथ बल्लेबाजी की भी पूरा दारोमदार होगा। विराट साल 218 में वन-डे में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे। 
टीम इंडिया की तरफ से हार्दिक पांड्या की ऑलराउंडर के रूप में नजर आ सकते हैं। वहीं,टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी करीब डेढ़ महीने बाद ब्लू जर्सी में नजर आएंगे। उन्होंने अपना आखिरी वन-डे वेस्टइंडीज के खिलाफ नवंबर 2018 में तिरुवनंतपुरम में खेला था। 

Source:Agency

Rashifal