Breaking News

इंग्लैंड की वनडे बादशाहत के लिए खतरा बन सकती है भारतीय टीम

By Outcome.c :10-01-2019 08:38


विराट कोहली व तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह आइसीसी वनडे रैंकिंग में व्यक्तिगत सूची में शीर्ष पर कायम हैं, लेकिन भारत अगर अपने अगले आठ वनडे मुकाबले जीत लेता है तो वह टीम रैंकिंग में पहले स्थान पर चल रहे इंग्लैंड से महज एक अंक पीछे रह जाएगा।

भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन और न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैच खेलने हैं, जिन्हें जिससे वह 125 अंक तक पहुंच जाएगा और इंग्लैंड से केवल एक अंक पीछे रहेगा, लेकिन ऐसा तभी होगा जब वह अपने सभी आठ मैचों में जीत हासिल कर लेगा, जबकि पाकिस्तान को उन्हें पछाड़ने के लिए दक्षिण अफ्रीका को 5-0 से हराना होगा।

इंग्लैंड की टीम तालिका में 126 अंक लेकर शीर्ष पर चल रही है, जबकि इस समय भारतीय टीम 121 अंक लेकर दूसरे स्थान पर चल रही है। बल्लेबाजी सूची में कोहली (एक) और रोहित शर्मा (दो) ने अपना स्थान कायम रखा है, जबकि बुमराह गेंदबाजों की रैंकिंग में अफगानिस्तान के राशिद खान (दूसरे) और टीम के अपने साथी कुलदीप यादव (तीसरे) से काफी आगे हैं। अन्य भारतीयों में बल्लेबाज शिखर धवन नौंवें स्थान पर हैं, जबकि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इंग्लैंड के आदिल राशिद के साथ संयुक्त छठे स्थान पर हैं।
 

Source:Agency

Rashifal