Breaking News

Matrimonial website से महिला मेडिकल अफसर को अपने जाल में फंसाया

By Outcome.c :09-01-2019 08:33


इंदौर। अजाक थाने में महिला मेडिकल अफसर की शिकायत पर एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज किया है। आरोपित ने शादी का झांसा दिया और दो साल शारीरिक शोषण करता रहा। उसने लाखों रुपए भी ऐंठ लिए। उसने अचानक शादी से इंकार कर दिया और अश्लील वीडियो व फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा।

पुलिस के मुताबिक महिला देवास जिले में पदस्थ है। उसने विजय कुमार यादव निवासी भैंरा पट्टी मिल्की चेक दरभंगा बिहार के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया है। पीड़िता के मुताबिक उसने मेट्रोमोनियल वेब साइट पर शादी के लिए प्रोफाइल अपडेट की थी।

अक्टूबर 2015 में आरोपित विजय ने संपर्क किया और शादी की प्रस्ताव रखा। उसने मोबाइल नंबर भी ले लिए और बायोडाटा,फोटो व पायलट का प्रमाणपत्र व्‍हाट्सएप पर भेज दिया। नवंबर 2015 में वह आरएनटी मार्ग स्थित मॉल में मिलने आया। उसने कहा कि वह विमान चलाने की ट्रेनिंग ले रहा है। परिवार की आर्थिक स्थिति खराब है।

आरोपित ने कहा वह शादी करेगा। उसने महिला से फीस के लिए रुपए मांग लिए। जनवरी 2016 में उसका कॉल आया और कहा वह सरवटे बस स्टैंड स्थिति होटल में रुका हुआ है। विजय ने मिलने बुलाया और कोल्ड ड्रिंक पिलाकर शारीरिक संबंध बना लिए। इसके बाद विजय कई बार मिला और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा।

उसने अपनी आर्थिक स्थिति कमजोर बताकर दोस्त सूर्यवीर,जीवनदास,अंशूमन,बाबू यादव के खातों में लाखों रुपए जमा करवा लिए। कुछ समय पूर्व वह कंट्रोल रूम के सामने मिला और कहा किशादी नहीं कर सकता है। तुम एससीएसटी से संबंध रखती हो। मेरा परिवार तुम्हें स्वीकार नहीं कर सकता।

पीड़िता ने भाई रामबाबू को कॉल किया और कहा आपको सबकुछ पता है। विजय ने उसके साथ संबंध भी बना लिए। अब वह शादी से क्यों इंकार कर रहा है। रामबाबू ने उसे धमकाया और कहा कि उसके अश्लील फोटो व वीडियो है। उसको वायरल कर बदनाम कर सकता है।

Source:Agency

Rashifal