Breaking News

5 साल बाद बड़ी बॉलीवुड फिल्म में कल्कि, Gully Boy में अहम रोल

By Outcome.c :05-01-2019 08:54


Kalki Koechlin in Gully boy एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन जोया अख्तर की निर्देशित फिल्म गली बॉय से धमाकेदार वापसी को तैयार हैं. 2014 के बाद अब जाकर वे किसी बड़ी हिंदी फिल्म में नजर आएंगी. इस बीच उन्होंने कई शॉर्ट मूवीज और स्मॉल बजट की फिल्मों में काम किया. मगर किसी बड़े स्टारकास्ट से सजी मेन सिनेमा की कमर्शियल मूवी में कल्कि को नहीं देखा गया. वे आर्ट फिल्मों में ज्यादा नजर आई हैं. शुक्रवार को गली बॉय के टीजर रिलीज किया गया. रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की मूवी में कल्कि अहम रोल में दिखेंगी.

टीजर में कल्कि का रोल प्रॉमिसिंग नजर आता है. रणवीर-आलिया-कल्कि के बीच लव ट्राएंगल देखने को मिल सकता है. बॉलीवुड में कल्कि ने 2009 में देव डी से डेब्यू किया था. चंद्रमुखी के रोल में दिखीं कल्कि को पहली फिल्म के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला था. ये उनकी एक्टिंग का ही कमाल था कि वे आते ही बॉलीवुड में छा गईं.

कल्कि ने शानदार एक्टिंग के लिए बटोरीं तारीफ

कल्कि अपनी दमदार एक्टिंग के बूते बीते सालों में खूब वाहवाही बटोरी है. देव डी के बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्में कीं. इनमें जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, शैतान, दैट गर्ल इन यैलो बूट्स, माई फ्रेंड पिंटो, संघाई. हैप्पी एंडिंग, अ डेथ इन द गुंज, ये जवानी है दीवानी, जी और जिया जैसी फिल्में शामिल हैं. हर मूवी में कल्कि ने अपनी शानदार अदाकारी का परिचय दिया. रोल छोटा हो या बड़ा, कल्कि ने अपने किरदार को ईमानदारी से निभाया.
 

Source:Agency

Rashifal