Breaking News

जावा : हिंदुस्तान के इस शहर में खुला पहला शोरूम, बुकिंग हुई तेज

By Outcome.c :17-12-2018 08:31


पिछले माह जावा की 3 बाइक्स को पेश किया गया था. बता दें कि भारतीय बाजार में जावा ने 44 सैलून बाद वापसी की है. वहीं खास बात यह है कि भारत में जावा मोटरसाइकिल ने अपना पहला शोरूम खोल दिया है. जानकारी मिली है कि इसका पहला शोरूम महाराष्ट्र के पुणे स्थित बानेर में खुला है. बता दें कि जावा मोटरसाइकिल महिंद्रा के मालिकाना हक वाली एक टू-व्हीलर ब्रांड है. महिंद्रा द्वारा भारत में इसकी वापसी संभव हो सकी है. 

जावा मोटरासिकिल ने जावा और जावा 42 को 1.55 लाख रुपए की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है. बता दें कि जावा मोटरसाइकिल इस साल की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग ब्रांड के रूप में देखा जा रहा था. वहीं एक खास बात से भी आपको अवगत करा दें कि हाल ही में गूगल ने वर्ष 2018 में सबसे ज्यादा ट्रेंडिंग बाइक की लिस्ट जारी की है जिसमें जावा को पहला नंबर मिला है. इससे आसानी से इस बात का अंदाजा अलगाया जा सकता है कि ये सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही है. 

आपको बता दें कि 15 नवंबर को लॉन्च के समय कंपनी ने कहा था कि भारत में जावा मोटरसाइकिल के 105 शोरूम खोले जाएंगे. जिसमें से दिसंबर 2018 में ही लगभग 60 शोरूम खोल दिए जाएंगे. हालांकि इसी बीच कंपनी ने पुणे में अपने पहले शोरूम का उद्घाटन कर दिया है. गौरतलब है कि फ़िलहाल शोरूम और डीलरशिप की कमी के कारण बाइक की बुकिंग ऑनलाइन हो रही है. 

Source:Agency

Rashifal