Breaking News

14 साल से मेरे माता-पिता अलग हैं: सारा अली खान

By Outcome.c :06-12-2018 08:32


फिल्म 'केदारनाथ' की अभिनेत्री सारा अली खान अपनी रिलीज़ फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। इस दौरान हमसे हुई बातचीत में उन्होंने अपनी फिल्म के अलावा मां अमृता सिंह, पिता सैफ अली खान और दादी शर्मीला टैगोर के बारे में भी बात की। पिता के परिवार के साथ अपने रिश्तों पर बात करते हुए सारा ने बड़ी बेबाकी से कहा कि लगभग 14 साल पहले उनके माता-पिता अलग हो गए थे, तब से वह अपने पिता के परिवार से दूर हो गई हैं, लेकिन वह यह भी जानती हैं कि जरूरत पड़ने पर परिवार के सभी सदस्य एक फोन की दूरी पर हैं। 
मेरे पिता (सैफ अली खान) की सहन शक्ति मुझसे ज्यादा है, इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि वह किसी की परवाह नहीं करते हैं। वे जल्दी निराश नहीं होते, अपना दिमागी संतुलन बनाए रखते हैं, लेकिन पापा की तरह धैर्य और संतुलन मुझमें नहीं है। मैं चीजों से हद से ज्यादा लगाव कर लेती हूं और बाद में उन चीजों से पिता की तरह बैलंस नहीं बना पाती हूं। मुझमें पिता वाली वह क्वॉलिटी नहीं है। 

इसी तरह मां की खास बात, जो आप अपनाना चाहें... 

मेरी मां (अमृता सिंह) तो बहुत ही समझदार, धैर्यवान और मजबूत महिला हैं। अगर मैं मां की तरह थोड़ा भी बन जाऊं तो धन्य हो जाऊंगी। जब मां रात में सोती है तो चैन से सोती है, उन्होंने कभी भी किसी के साथ कुछ भी गलत नहीं किया है। वह हमेशा दूसरों के बारे में पहले सोचती हैं। आप सब जानते हैं कि वह काफी सालों से लीड रोल नहीं करती हैं, लेकिन उसके बाद भी पैसो की कमी को लेकर चिंता में नहीं रहती। परिवार में कभी किसी को पैसों की जरूरत होती है तो वे सबसे पहले मदद करती हैं। मदद से पहले वह एक बार भी नहीं सोचती हैं। मुझमें मां कि यह खासियत नहीं है। 

Source:Agency

Rashifal