Breaking News

बुलंदशहर हिंसा: मृतक इंस्पेक्टर सुबोध के परिवार से मिलेंगे CM योगी

By Outcome.c :06-12-2018 07:17


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को बुलंदशहर हिंसा में मारे गए स्याना चौकी प्रभारी सुबोध कुमार सिंह के परिजनों से  मुलाक़ात करेंगे. यह मुलाकात मुख्यमंत्री के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग पर होगी. मुख्यमंत्री मृतक सुबोध की पत्नी और बेटों से मुलाकात कर मामले की जानकारी लेंगे और उनकी मांगों को सुनेंगे.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री, इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के परिजनों को 50 लाख रुपए की आर्थिक मदद, असाधारण पेंशन और परिवार के एक सदस्य के सरकारी नौकरी देने की घोषणा कर चुके हैं. हालांकि मंगलवार को अंतिम संस्कार से पहले सुबोध की बहन सुनीता सिंह ने मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए भाई को शहीद का दर्जा दिए जाने और गांव में स्मारक बनाने की मांग की थी. उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री गौरक्षा की बात करते हैं. उसी गौरक्षा के दौरान उनके भाई की जान चली गई. उनकी मांग है कि उसके भाई की शहादत को लोग हमेशा याद रखें.
इससे पहले मृतक सुबोध की पत्नी रजनी सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि उनके पति ईमानदार और बहादुर अफसर थे. लेकिन पुलिस विभाग ही उन्हें न्याय दिलाने में संकोच कर रहा है. उन्होंने कहा था कि अगर हत्या करने वालों को गोली मारी जाए तो न्याय है वरना उनका तो सब कुछ खत्म हो गया है. उनका कहना था कि पुलिस विभाग ही उनकी मदद नहीं कर रहा है.

Source:Agency

Rashifal