Breaking News

उपेंद्र कुशवाहा बोले, नीतीश के नालंदा मॉडल को ध्वस्त करना होगा

By Outcome.c :04-12-2018 07:22


केंद्रीय मंत्री और आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला और बिहार में शिक्षा के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया. उन्होंने नीतीश कुमार को बहस की चुनौती देते हुए कहा कि वे अपने अधिकारियों के साथ आएं और बहस करें. अगर वे बहस में फेल हो जाएंगे तो राजनीति से संन्यास ले लेंगे.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, '15 साल से जेडीयू नेता लालू यादव के चरवाहा विद्यालय का जिक्र कर रहे हैं. मैं भी उसका विरोधी था लेकिन अब बिहार में नीतीश कुमार का नालंदा मॉडल क्या है? यही नालंदा मॉडल है जहां के शिक्षक 100 तक गिनती नहीं जानते. क्या यही है नालंदा मॉडल जहां 0 अंक वाले को टॉपर बनाया जाता है. क्या यही नालंदा मॉडल है जहां स्कूल भोजनालय बन गए हैं? अगर यही नालंदा मॉडल है तो उसे ध्वस्त करना होगा.

उपेंद्र कुशवाहा ने प्रेस कांफ्रेंस में नीतीश कुमार पर सवालों की झड़ी लगा दी. कुशवाहा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से सवाल पूछा कि क्या यह सही नहीं है कि मेरी तरफ से केंद्रीय विद्यालय खोलने का प्रयास किया गया? क्या यह सही नहीं है कि नवादा और काराकाट के देवकुंड में केंद्रीय विद्यालय खोलने के लिए राज्य सरकार ने प्रस्ताव भेजा लेकिन काफी प्रयास के बाद कागजी औपचारिकताएं पूरी नहीं हो पाईं. कुशवाहा ने कहा कि वे 8 दिसंबर से देवकुंड और नवादा में मंत्री रहते उपवास पर बैठेंगे और मंत्री न भी रहें तब भी बैठेंगे.'

Source:Agency

Rashifal