Breaking News

योगी पर भड़के ओवैसी, आप इतिहास में 'जीरो', क्या यह मुल्क मेरा नहीं?

By Outcome.c :03-12-2018 07:22


एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें इतिहास में जीरो बताया है। ओवैसी ने एक रैली में योगी आदित्यनाथ को जवाब देते हुए कहा कि आप तारीख तो जानते नहीं, हिस्ट्री में जीरो हैं। निजाम हैदराबाद छोड़कर नहीं गए, उनको राजप्रमुख बनाया गया था। ओवैसी ने कहा कि चीन से जंग हुई तो यही निजाम ने अपना सोना बेच दिया।

मालूम हो कि योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा था कि तेलंगाना में अगर भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आई तो असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को उसी तरह हैदराबाद छोड़कर भागना होगा जिस तरह निजाम भागे थे।

योगी आदित्यनाथ के बयान पर बोलते हुए मलकपेट की रैली में ओवैसी ने पूछा कि ये मुल्क आपका है, मेरा नहीं है? क्या बीजेपी के खिलाफ बोलने पर मुल्क से भगा देंगे? ओवैसी ने आगे कहा कि बीजेपी का मॉडल है हिंदू मुस्लिम। योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र में हर साल 150 बच्चों की मौत होती है। बच्चे मर रहे हैं। दवाखाने में ऑक्सीजन नहीं है। यहां आकर नफरत की दीवार खड़ी करने की बात कर रहे हैं।

योगी ने साधा था ओवैसी पर निशाना

हैदराबाद के नजदीक तांडूर में बीजेपीकी एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि बीजेपी सबको सुरक्षा प्रदान करेगी लेकिन किसी को अराजकता फैलाने की अनुमति नहीं देगी। यह बात ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी और उनके छोटे भाई के संबंध में कही। उन्होंने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल ने किस तरह निजाम (हैदराबाद के तत्कालीन शासक) को भागने पर मजबूर किया था। वहीं, एक अन्य जनसभा में संगारेड्डी में आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण की राह में कांग्रेस बाधक बनी हुई है।

Source:Agency

Rashifal