Breaking News

राहुल को 'पप्पू' बोलकर बुरे फंसे BJP सांसद, कांग्रेस पार्षद भड़कीं

By Outcome.c :03-12-2018 07:15


बांसवाड़ा (राजस्थान), एएनआइ। भाजपा के एक सांसद को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को 'पप्पू' कहना काफी भारी पड़ गया है। दरअसल, भाजपा सांसद देवाजी भाई राजस्थान में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे, इस दौरान भाषणबाजी में उन्होंने राहुल को पप्पू कहकर बुलाया, जिसपर वहां मौजूद कांग्रेसी महिला पार्षद भड़क गईं। इतना ही नहीं, कांग्रेसी पार्षद के साथ मिलकर स्थानीय लोगों ने भी भाजपा सांसद को घेर लिया। माहौल बिगड़ता देख भाजपा सांसद को वहां से निकलना पड़ गया।

देवजी भाई गुजरात के सुरेंद्रनगर से भाजपा के सांसद हैं। वे राजस्थान के बांसवाड़ा के भागाकोट इलाके में अपनी पार्टी के प्रत्याशी के चुनाव प्रचार के लिए आए थे। इस दौरान जब वे भाजपा प्रत्याशी हकरू मईड़ा के पक्ष में चुनाव प्रचार करने वार्ड नंबर 36 पहुंचे और वहां एक बैठक कर रहे थे, तभी वहां वार्ड षार्षद सीता डामोर भी आ पहुंची। उन्होंने सांसद से पूछा कि यहां पांच साल से भाजपा का शासन है, सड़क पर हर जगह गड्ढे हैं। कम से कम यहां की सड़कों के गड्ढे तो भरवा दो।

सड़क के गड्ढे पर जब यह बहस शुरू हुई तो सांसद ने पूछा कि आखिर यह महिला है कौन? जिसके जवाब में बगल में बैठे लोगों ने कहा कि ये कांग्रेसी पार्षद हैं। इस पर सांसद देवजी भाई तुरंत बोल पड़े कि आप अपने पप्पू को बुला तो, वहीं गड्ढा भर देगा। बस उनका इतना कहना ही था कि कांग्रेसी पार्षद सीता डामोर भड़क गईं। डामोर ने सांसद से कहा कि आखिर उन्होंने पप्पू बोला कैसे। सांसद और कांग्रेसी पार्षद की इस बहसबाजी का वीडियो भी सामने आया है।

मामला यहां तक शांत नहीं हुआ, यह बहस इतनी गरम हो गई कि वहां पर मोहल्ले के लोग भी इकट्ठा हो गए और भाजपा सांसद को घेर लिया। माहौल गरमाता देख सांसद ने भी लोगों से माफी मांग ली और वहां से निकल गए। हालांकि लोगों का गुस्सा तक भी शांत नहीं हुआ और वे भाजपा दफ्तर भी आ धमके। विरोध को शांत करने के लिए भाजपा नेताओं ने सांसद देवजी भाई को बांसवाड़ा से गुजरात के लिए रवाना कर दिया है।

Source:Agency

Rashifal