Breaking News

बड़ी समस्या में फंसा GOOGLE, इस फ़ोन में सामने आई बड़ी गड़बड़ी

By Outcome.c :24-11-2018 08:55


पिछले दिनों सर्च इंजन गूगल ने अपने दो बेहतरीन स्मार्टफोन पेश किए थे. जिनमे से एक स्मार्टफोन पिक्सल 3 में एक बड़ी समस्या सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके कैमरे की वजह से इसके खरीददारों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसके कैमरे से यूजर्स काफी परेशान है.

बता दें कि फ़ोन को लॉन्च करते समय गूगल ने इसके कैमरे को सबसे बेहतरीन बताया था, लेकिन अब इसमें दिक्कत आ रही है. इनमें से कुछ लोगों ने तो गूगल फोरम व ऑनलाइन डिस्कशन वैबसाइट रैडिट पर पिक्सल 3 को लेकर अपनी भड़ास भी निकाली है. बताया जा रहा है कि इसमें बग ने दस्तक दी है. 

पिक्सल 3 स्मार्टफोन के कैमरा ऐप में बग आने से इसने काम करना बंद किया है. यानी यूजर चाह कर भी इस फोन से तस्वीरें क्लिक नहीं कर पा रहे हैं. यूजर्स ने बताया कि पिक्सल 3 की ऑफिशियल कैमरा ऐप ओपन नहीं हो रहा है. यूज़र जब कैमरा को ओपन करते हैं तो स्क्रीन पर 'fatal error' मैसेज शो होता है. जबकि जानकारी यह भी है कि कैमरे को ओपन करने पर 'can't connect to camera' मैसेज भी शो हो रहा है. फिलहाल, पिक्सल 3 की कैमरा ऐप काम क्यों नहीं कर रहा है, इसको लेकर कोई भी ठोस कारण सामने नहीं आया है. वहीं कंपनी ने भी अभी इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है. 

Source:Agency

Rashifal