Breaking News

बिग गंगा लेकर आया है बच्चों के लिये बहुप्रतीक्षित टैलेंट हंट शो

By Outcome.c :09-11-2018 08:09


 ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्स’

-    इस प्रतिष्ठित चैनल ने इस क्षेत्र में टैलेंट हंट प्रोग्राम को लाने के लिये नियम को तोड़ा- 

अपने ओरिजनल कंटेंट से इस क्षेत्र में कई सारी उपलब्धियां हासिल करने के बाद, बिग गंगा जाने-माने टैलेंट हंट शो दृ ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्स् ं ’ को लॉन्च करके एक और उपलब्धि हासिल कर रहा है। जिस क्षेत्र में बच्चों को अपनी गायिकी का हुनर दिखाने के लिये कोई भी प्लेंटफॉर्म लॉन्च नहीं किया गया, ऐसे में बिग गंगा नियम को तोड़ते हुए, काबिल टैलेंट को सबसे बड़ा सिंगिंग प्लेटफॉर्म प्रदान कर रहा है। बिग गंगा के साथ, यह शो सबसे दमदार आवाज की तलाश में इस क्षेत्र में हाजिर हुआ है। इस शो को कोई और नहीं, बल्कि जाने-माने अभिनेता और टेलीविजन शख्सियत रवि किशन, स्वास्तिया नित्याग के साथ होस्ट कर रहे हैं। बिहार के भागलपुर की स्वास्तिया नित्याम ‘इंडियाज बेस्टा ड्रामेबाज’ के दूसरे सीजन की विजेता रही हैं। बिहार के रहने वाले, जाने-माने गीतकार, संगीतकार और फिल्म निर्देशक, विनय बिहारी, फोक सिंगर व कोक स्टूेडियो आर्टिस्ट् मेघा श्रीराम डाल्टान और बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर और ‘सा रे गा मा पा’ 2006 की विजेता ऐश्वर्या निगम ना केवल इस शो को जज करेंगी बल्कि प्रतियोगियों के लिये मेंटर की भूमिका भी निभायेंगे। 

शो के विश्वसनीय और चुनौतीपूर्ण फॉर्मेट के साथ, प्रतियोगियों को अपनी क्षमता साबित करने के लिये कठिन परीक्षाओं के स्तिर से गुजरना होगा। केवल सबसे बेहतर टैलेंट को ही चुना जायेगा और विजेता का ताज पहनाया जायेगा। देश के अलग-अलग हिस्सोंग से आयी प्रतिभाओं के साथ, दर्शकों को निश्चित रूप से यूपी, बिहार, मुंबई और दिल्ली। के प्रतियोगियों को देखने का मौका मिलेगा, जोकि इसे इस क्षेत्र में अपने तरह का अनूठा शो बना रहा है। 

इस शो का हिस्सो का हिस्सा बनने पर एक्टर और होस्ट रवि किशन ने कहा, ‘’ सा रे गा मा पा लिटिल चैम्स’ जैसे चर्चित शो के साथ जुड़ने से मुझे बेहद खुशी महसूस हुई है। यह देखना वाकई प्रभावित करने वाला है कि इतने छोटे बच्चे हर दिन अपनी मधुर आवाज से मंच पर आग लगा रहे हैं। इस शो की वजह से मुझे यह अहसास हुआ कि हमारे क्षेत्र में कितनी प्रतिभाएं हैं और आखिरकार उन बच्चों  को अपना हुनर दिखाने के लिये एक बेहतरीन प्लेकटफॉर्म मिला है। मैं बिग गंगा को शुक्रिया कहना चाहूंगा इस तरह के शो को होस्ट करते हुए और इतने होनकार नन्हें  उस्तादों के साथ मंच साझा करते हुए बेहद उत्साहित हूं।‘’ 

‘सा रे गा मा पा लिटिल चैम्स’ छोटे उस्तादों में अपने जुनून को आगे ले जाने के लिये एक नयी मिसाल कायम करेगा। इस शो की विरासत को आगे ले जाने की बात ध्यान में रखते हुए, यह बच्चों के लिये इस क्षेत्र का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म साबित होगा। लेजेंडरी टैलेंट हंट शो के इतिहास को देखते हुए, इस शो का विजेता भोजपुरी म्यूलजिक इंडस्ट्री  का चमकता हुआ सितारा हो सकता है।  

बिग गंगा के विषय में 
बिग गंगा का वितरण उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और बिहार में सभी केबल ऑपरेटर्स में किया गया है। यह डेन नेटवर्क्स, डिजिकेबल, ड्ब्यूत  ड्ब्यू  आइएल, हैथवे, दार्श और मौर्य एवं अन्य  तथा डायरेक्ट् टु होम चैनल्स जैसे कि एयरटेल, डिश, रिलायंस डिजिटल, डीडी डायरेक्टर और वीडियोकॉन में फैला हुआ है।

Source:Agency

Rashifal