Breaking News

हिन्दुस्तानी सडकों पर फिर दौड़ेंगी JAWA MOTORCYCLES

By Outcome.c :06-11-2018 08:56


Jawa Motorcycles एक बार भारतीय सडकों पर धमाल मचाने के लिए तैयार हो गई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि Jawa Motorcycles भारत में अपनी सेकंड इनिंग्स के लिए आ चुकी है. इसका पहला प्रोडक्ट 15 नवंबर को दस्तक देने के लिए तैयार है. खास बात यह है किMahindra ने 2016 में इसे खरीद लिया था.इसकी कुछ तस्वीरें और इंजन की डिटेल्स तो फेंस को मिल चुकी है और इसकी स्टाइलिंग और नेमप्लेट के बारे में सस्पेंस बना हुआ है. 

भारतीयों के दिलों पर राज करने लिए Jawa motorcycle को retro classic लुक दिये जाने की पूरी संभावना जताई जा रही है. इसके ऑफिसियल डेब्यू से पहले इसका एक टीजर विडियो भी सामने आया था, जिसमें इसके 4 अलग-अलग बॉडी स्टाइल्स - Cafe Racer, Offroad, Bobber, Classic देखें गए थे. बताई जा रही है कि ये सभी 300 cc engineसे लैस होंगी.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सबसे पहले Classic 300 को लाँन्च किया जाने वाला है. हालाँकि अभी इसे आवरण में ही रखा गया है हालांकि उम्मीद है कि इसमें twin-silencers (typical of the yesteryear Jawas और Yezdis)रहेंगे. जहाँ तक डिज़ाइन की बात है तो इसकी old-school design इसे Royal Enfield के समकक्ष आकर्षक बनाने का काम करेंगी. 

Source:Agency

Rashifal