Breaking News

कोलकाता टी20 में अजहर ने बजाई बेल, BCCI, CoA, CAB पर भड़के गंभीर

By Outcome.c :05-11-2018 09:07


कोलकाता: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का पहला मैच रविवार को खेला गया. दोनों देशों के बीच पहली बार हो रही टी20 सीरीज के पहले मैच का आगाज ई़डन गार्डन में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने बेल बजाकर किया. यह बात टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज गौतम गंभीर को नागवार गुजरी और उन्होंने बीसीसीआई, सीओए सहित कैब पर सवाल उठा दिए. गंभीर को इस बात पर ऐतराज था कि मैच फिंक्सिंग की वजह से अपनी कप्तान और क्रिकेट करियर दोनों ही खो देने वाले अजहरुद्दीन से कोलकाता टी20 में बेल क्यों बजवाई. हालाकि गंभीर ने यह सीधे-सीधे नहीं कहा, लेकिन बीसीसीआई को आड़े हाथों में जरूर लिया. 

गंभीर ने अपने ट्वीट में कहा, “भारत ने भले ही ईडन में मैच जीत लिया हो, लेकिन माफ कीजिए, बीसीसीआई, सीओए और कैब हार गए. ऐसा लगता है कि भ्रष्ट के खिलाफ नो टॉलरेंस नीति रविवार को छुट्टी पर चली गी. मैं जानता हूं कि उन्हें एचसीए चुनाव लड़ने की इजाजत दी गई थी, लेकिन यह हैरान करने वाला था. बेल बज रही है उम्मीद है कि शक्तियां यह सुन रही होंगी.”

गंभीर ने अपनी यह प्रतिक्रिया इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों पर दी है. गंभीर के इस बयान पर प्रतिक्रियाएं आईं. लोगों ने श्रीसंतका उदाहरण दिया कि श्रीसंत ने भी केरल में चुनाव लड़ा. इसके अलावा लोगों ने गौतम को यह भी याद दिलाया कि कोर्ट ने अजहर को क्लीन चिट दी है. हालाकि इस मामले में किसी और खिलाड़ी, या बीसीसीआई, सीओए और कैब से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई.
 

Source:Agency

Rashifal