Breaking News

Virat B'day: BCCI के VIDEO में टीम इंडिया के प्लेयर्स ने दी बधाई

By Outcome.c :05-11-2018 09:04


नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सोमवार को 30 साल के हो गए हैं. विराट कोहली को उनके फैंस और उनके चाहने वालों की ओर से बधाइयों के संदेश मिल रहे हैं. इनके साथ ही अपनी टीम के कप्तान को बीसीसीआई ने उन्हें खास तौर बधाई संदेश अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला. इसके अलावा बीसीसीआई ने अपनी वेबसाइट पर एक वीडियो भी डाला है जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे हैं. इस वीडियो में सबसे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने विराट को बधाई दी है. इस बधाई के साथ धोनी ने विराट से मनीष पांडे के लिए मदद भी मांगी है. 

इस वीडियो में धोनी के साथ साथ रवींद्र जडेजा, केदार जाधव, कुलदीप यादव, के एल राहुल दिनेश कार्तिक, शिखर धवन,  उमेश यादव, युजवेंद्र चहल, खलील अहमद और क्रुणाल पंड्या ने विराट को अपने शुभकामना संदेश दिए. इसके खिलाड़ियों ने विराट को सलाह भी दी. धोनी ने कहा,“हाय विराट विश यू अ वेरी, वेरी हैप्पी बर्थडे, मैं जानता हूं कि आप पपजी फैन हैं क्योंकि मैंने आपकी यह पुरानी तस्वीर देखी है. आप आकर मनीष पांडे को खासतौर सिखाएं कि फर्स्ट परसन शूटिंग एम्स कैसे खेलते हैं.”

यह वीडयो बीसीसीआई ने अपनी वेबासाइट पर जारी किया जिसका लिंक ट्विटर पर भी है. ट्वीट में भी विडियो के कुछ अंश दिखाए गए हैं. रवींद्र जडेजा ने विराट से कहा, “ आप बहुत सारे रन बनाए और मुझे लगता है कि अब आपको रोटी रायता और बहुत सारी मिठाई खाना भी शुरू कर देनी चाहिए.” वगैरह भी खाना शुरू करें. ऋषभ पंत ने विराट को याद दिलाया कि उन्हें फीफा में बेहतर होने की जरूरत है, पंत ने कहा कि वे उनके साथ फीफा खेलते रहना चाहते हैं और वे विराट से 1-0 से आगे चल रहे हैं. चहल ने कहा कि मैदान के बाहर जिम तोड़ें और मैदान में बॉल को बॉउंड्री पर पहुंचाएं. इसके बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने सपोर्ट स्टाफ की ओर बधाई दी और कहा 25वें जन्मदिन की शुभकामनाएं, हमें लगता है कि आप अभी भी 25 के ही हैं”

 

Source:Agency

Rashifal