Breaking News

Bigg Boss12: श्रीसंत का Big हंगामा, कर दी एफआईआर करने की बात

By Outcome.c :01-11-2018 08:55


मुंबई। बिग बॉस कंट्रोवर्शियल शो कहलाया जाता है और अब कंट्रोवर्सी बढ़ती नजर आ रही है। बिग बॉस के घर में अब हंगामा बढ़ता जा रहा है। बुधवार का दिन काफी हंगामे भरा रहा जिसमें लग्जरी बजट टास्क के दौरान घरवाले एक-दूसरे से भिड़ गए। श्रीसंत का साथ देने वाली दीपिका श्रीसंत से उलझी और वहीं, श्रीसंत का तो गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया जब घर के मेहमान विकास गुप्ता से भी वे झगड़ लिए।

बिग बॉस के घर में हंगामा बढ़ता जा रहा है और श्रीसंत के गुस्सा का शिकार तो घर पर आए मेहमान भी हो रहे हैं। दरअसल, बुधवार को प्रसारित एपिसोड (बिग बॉस 45वां दिन) में देखा गया कि, श्रीसंत ने मेहमान विकास गुप्ता से लड़ाई की। दोनों के बीच कहा सुनी हुई और श्रीसंत ने तो एफआईआर करने तक की बात कह डाली। वहीं, श्रीसंत का हमेशा साथ देने वाली दीपिका का भी श्रीसंत के उपर से भरोसा उठ चुका है। 

बिग बॉस के घर में सुबह सबके उठने के बाद शिल्पा शिंदे रोमिल से जीतने की स्ट्रेटजी तैयार करती है। लेकिन रोमिल को डर है कि करणवीर, दीपिका और श्रीसंत की फैनफॉलोविंग ज्यादा है। वहीं, करणवीर और विकास के बीच रंगोली टास्क के बाद भयंकर झगड़ा हो जाता है। श्रीसंत इसके बाद शिल्पा की टीम में चले जाते हैं। दूसरे राउंड में करणवीर और श्रीसंत के बीच झगड़ा होती है। दीपिका बीच-बचाव करने आती हैं जिस पर दीपिका को भी श्रीसंत बुरा-भला कहते हैं जिसके बाद वे निराश हो जाती हैं। दोनों राउंड के बाद बिग बॉस द्वारा टास्क को खत्म कर दिया जाता है। आखिरकार गुप्ता परिवार विनर बनता है। 

Source:Agency

Rashifal