Breaking News

शादी से पहले ही सास के साथ खूब समय बिता रही हैं प्रियंका चोपड़ा

By Outcome.c :30-10-2018 09:00


प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हर तरफ छाई हुई हैं वजह है उनकी शादी। प्रियंका और निक की जब से सगाई हुई है तब से दोनों एक साथ काफी समय बिताते हुए देखे जा रहे हैं। इस बीच प्रियंका निक के परिवार से भी मेलजोल बढा़ते हुए दिखाई दीं। यहां तक कि उनकी मां से भी। प्रियंका और उनकी होने वाली सास की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें सास-बहू के बीच खास बॉडिंग दिखाई दे रही है। 
प्रियंका और उनकी होने वाली सास डेनिस मिलर जोनस की यह तस्वीर अपने आप में काफी खास है। इस तस्वीर में प्रियंका और निक की मां के बीच का रिश्ता काफी मजबूत और प्यार भरा नजर आ रहा है। इस बात का सबूत निकी की मां का ये कैप्शन है। निक की मां डेनिस ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत कैप्शन के साथ साझा किया। डेनिस मिलर जोनस ने लिखा - 'सो ब्लेस्ड, डॉटर इन लॉ लव।' 
प्रियंका और उनकी मां की यह बॉडिंग सगाई में भी दिखी थी। निक की मां ने सगाई के दिन कुर्ता पहना हुआ था जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं उनके बेटे निक जोनस ने भी भारतीय परिधान पहना हुआ था। इसके साथ ही पूजा-पाठ में शामिल भी हुई थीं। जिसे देखकर कहा जा सकता है कि जहां एक ओर प्रियंका निक के परिवार में ढलना शुरू हुई हैं तो वहीं निक का परिवार भी प्रियंका के परिवार में ढलने की पूरी कोशिश कर रहा है। 
प्रियंका और उनकी होने वाली सास की तस्वीर के अलावा प्रियंका के ब्राइडल शावर की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं। न्यूयॉर्क में प्रियंका चोपड़ा की गोद भराई की रस्म हुई। यह रस्म निक जोनस के परिवार की तरफ से ऑर्गनाइज की गई थी। प्रियंका चोपड़ा की गोद भराई का यह कार्यक्रम न्यूयॉर्क में पूरा हुआ। इस मौके पर प्रियंका किसी परी से कम नहीं लग रही थीं। प्रियंका ने सफेद रंग की गाउन के साथ डायमंड नेकलेस पहना हुआ था। इस फंक्शन में प्रियंका और निक के दोस्त शामिल हुए।

Source:Agency

Rashifal