Breaking News

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 से जुड़ी ये बातें शायद ही जानते होंगे आप

By Outcome.c :23-10-2018 09:06


दोस्तों आज हम आपको सैमसंग के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जो खुद के भीतर कई सरे फीचर को समेटे हुए है. इस फ़ोन का नाम  Samsung Galaxy Note 9 है. आइए जानते है इस फ़ोन के बारे में विस्तार से...

हाल ही में Smart Phone निर्माता कंपनी सैमसंग ने अपना नया Smart Phone Samsung Galaxy Note 9 भारत में लॉन्च किया था. यह फ़ोन गैलेक्सी नोट 8 का अपग्रेडेड वेरियंट है. इसमें ऐसी विशेषता दी गए हैं कि यूजर्स चाहें तो अपने लैपटॉप को सैमसंग के लेटेस्ट डिवाइस से रिप्लेस कर सकते है. 

बता दें कि इसका डिजाइन सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 कंपनी के गैलेक्सी नोट 8 के जैसा ही है. वहीं दोनों में कोई खास अंतर नहीं है. इस फोन की खूबी इसका पतला होना है जो इसे हाथ में पकड़ने के लिए सुविधाजनक बनाता है . गैलेक्सी नोट 9 के रियर में एक हॉरिजॉन्टल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और इसके जिसके नीचे फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है. इस फ़ोन में आपको 6.4 इंच सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिस्प्ले है जो क्वाड एचडी+ रेजॉलशन 2960×1440 से लैस है.

कैमरे की बात की जाए तो इसमें फ्लैगशिप सैमसंग गैलेक्सी एस9+ वाला हार्डवेयर मॉड्यूल दिया गया है. फोन में रियर पर अपर्चर एफ/1.5 .व . अपर्चर एफ/2.4 के साथ 12 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल सेंसर है.अपर्चर एफ/2.4 के साथ 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो सेंसर दिया गया है. बता दें कि पवार के लिए इसमें आपको  4000mAh की बैटरी देखने को मिलेगी. 

Source:Agency

Rashifal