Breaking News

लालू-लीला: सुशील मोदी का तंज- जेल जाकर भी कुछ लोग कभी नहीं सुधरते

By Outcome.c :12-10-2018 07:20


बिहार के डेप्युटी सीएम सुशील कुमार मोदी और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बीच सियासी घमासान जारी है। पटना में लालू यादव पर लिखी पुस्तक लालू-लीला का लोकार्पण करते हुए सुशील मोदी ने उन्हें निशाने पर लिया। इस दौरान सुशील मोदी ने कहा कि ऐसा मानते हैं कि जेल जाने के बाद लोग सुधर जाते हैं लेकिन कुछ लोग कभी नहीं सुधरते। उनका इशारा आरजेडी अध्यक्ष की ओर था। 
सुशील मोदी ने गुरुवार को 'लालू-लीला' लोकार्पण करते हुए आरोप लगाया कि लालू परिवार आज भी 141 भूखंड, 30 फ्लैट और आधा दर्जन से ज्यादा मकानों का मालिक है। बिहार के डेप्युटी सीएम ने कहा, 'ऐसा कहा जाता है कि कुछ लोग जेल जाने के बाद सुधर जाते हैं। हालांकि कुछ लोग कभी नहीं सुधरते हैं। चारा घोटाले में दोषी करार दिए जाने के बाद भी लालूजी नहीं रुके। लालू फैमिली 141 प्लॉट, 30 फ्लैट और आधा दर्जन से ज्यादा मकानों की मालिक है।' 

इस बीच आरजेडी के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने सुशील मोदी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा, 'सुशीलजी की पूरी राजनीति कैसे षडयंत्र किया जाए, इस पर चल रही है। जब राजनीति का रीचार्ज खत्म होने लगता है तो उसे चार्ज करने के लिए कभी लालू लीला और कभी कुछ और का सहारा लेते हैं।' 

लालू लीला में क्या है? 
प्रभात प्रकाशन द्वारा प्रकाशित लगभग 200 पृष्ठों की लालू लीला में लालू और उनके परिवार के सदस्यों के कथित बेनामी भूखंड और लेनदेन का ब्योरा शामिल है। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली पिछली महागठबंधन सरकार में आरजेडी और कांग्रेस भी शामिल थी। इस दौरान सुशील मोदी ने करीब 40 प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लालू और उनके परिवार की कथित बेनामी संपत्तियों का खुलासा किया था। इन्हीं खुलासों को लालू लीला में संकलित किया गया है। 

पटना के विद्यापति भवन में आयोजित कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, राधा मोहन सिंह एवं गिरिराज सिंह के अलावा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, राज्य सरकार में मंत्री नंद किशोर यादव तथा श्रवण कुमार भी शामिल हुए । दूसरी ओर, आरजेडी की सहयोगी पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा सेक्युलर के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सुशील मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर लालूजी के नाम पर किसी का खाना-दाना चल रहा है तो वह उसकी पूजा करेगा ही। सुशील सुबह-शाम लालू जी की आरती उतारें। 

Source:Agency

Rashifal