Breaking News

लंबी वैधता के साथ वोडाफोन ने पेश किया कॉलिंग और डाटा प्लान

By Outcome.c :10-10-2018 08:49


नई दिल्ली । वोडाफोन ने जियो को टक्कर देने के लिए एक नया लंबी वैधता वाला प्रीपेड प्लान पेश किया है। वोडाफोन के 279 रुपये के प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स समेत डाटा की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इस प्लान को खासतौर से उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है जो ज्यादा कॉल्स और कम डाटा इस्तेमाल करते हैं। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। 300 रुपये से कम की कीमत में जियो भी एक प्लान ऑफर कर रही है। इसकी कीमत 299 रुपये है।

वोडाफोन के 279 रुपये के प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान में यूजर्स को कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। यूजर्स एक दिन में 250 मिनट और एक हफ्ते में 1000 मिनट कॉलिंग की सुविधा का इस्तेमाल कर पाएंगे। साथ ही 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जा रहे हैं। डाटा की बात करें तो इस प्लान में यूजर्स को 4 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। आपको बता दें कि वोडाफोन के इस नए प्लान का फायदा केवल कर्नाटक और मुंबई सर्किल के ग्राहक ही उठा पाएंगे।

जियो 299 रुपये वाला प्लान:

रिलायंस जियो के 299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ ही 84 जीबी 4जी डाटा का भी लाभ मिलता है। जियो के अन्य प्लान की तरह ही इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है। जियो के इस प्लान में यूजर्स को 3 जीबी प्रतिदिन के हिसाब से डाटा का लाभ मिलता है। यूजर्स अगर ज्यादा डाटा का इस्तेमाल करते हैं तो उनके लिए यह प्लान बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

Source:Agency

Rashifal