Breaking News

गुना में झंडे-बैनर हटाने पर डिप्टी कलेक्टर से उलझे भाजपा नेता

By Outcome.c :10-10-2018 08:12


गुना। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड-शो के लिए भाजपा नेताओं ने शहर में जगह-जगह झंडे-बैनर और पोस्टर लगाए हुए थे। नपा की दुकानाें पर झंडे बैनर लगाने पर डिप्टी कलेक्टर विशाखा देशमुख झंडे-बैनर हटवाने पहुंच गईं। इस पर कुछ भाजपा नेता डिप्टी कलेक्टर से उलझ गए, लेकिन उन्होंने झंडे-बैनर हटाए और चलती बनीं। इस दौरान अधिकारियों से बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन और प्रदेश महामंत्री वीडी शर्मा की खासी बहस हुई।
दरअसल, डिप्टी कलेक्टर विशाखा देशमुख को सूचना मिली थी कि हनुमान चौराहा के समीप नगर पालिका की दुकानों पर भी भाजपा नेताओं ने झंडे-बैनर लगा दिए हैं। शासकीय संपत्ति होने से देशमुख झंडे-बैनर हटाने पहुंच गईं। इस दौरान भाजपा के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारी डिप्टी कलेक्टर से उलझ गए।
इस पर उन्होंने बताया कि नपा की दुकानें शासकीय संपत्ति है, तो नेता बोले कि किराए पर लेने के बाद हमारी संपत्ति हो गई। यहां झंडे-बैनर तो लगाए जा सकते हैं। लेकिन डिप्टी कलेक्टर ने कहा कि दुकान किराए पर होने के बाद भी संपत्ति नपा की है इसलिए झंडे-बैनर नहीं लगाए जा सकते। इसके बाद उन्होंने झंडे-बैनर हटवाए और निकल गईं। वहीं भाजपा नेता कई चुनाव कराने और नियमों का हवाला देते हुए रह गए।
चुनाव बाद यहां रहना नहीं है क्या
इधर, नपा की दुकानों पर झंडा-बैनर को लेकर डिप्टी कलेक्टर से उलझने के बाद झंडे-बैनर हटा दिए गए। इसके बाद हनुमान चौराहा मंच पर बैठे भाजपा के नेता का प्रशासनिक अधिकारियों को लेकर कुछ अपशब्द बोलते हुए वीडियो भी वायरल हो गया। इसमें नेता मोबाइल पर किसी से बात करते हुए बोल रहे हैं कि अधिकारियों को चुनाव बाद यहां रहना नहीं है क्‍या। इस वीडियो में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अनिल जैन अपशब्‍दों का प्रयोग करते भी नजर आ रहे हैं।
 

Source:Agency

Rashifal