Breaking News

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर के सिर में लगी चोट, ऐसा हो गया है हाल

By Outcome.c :08-10-2018 08:32


नई दिल्ली: मशहूर टेस्ट क्रिकेटर मैथ्यू हेडन को क्वींसलैंड में सर्फिंग के दौरान सिर और गले में चोट लगी है. ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज के सिर और गले में चोट के बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने फैन्स को अपने स्थिति के बारे में भी जानकारी दी है. 

पिछले साल ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट हॉल ऑफ फेम में शामिल हेडन के गले के नीचे फ्रेक्चर हुआ है जबकि सिर में चोट आई है. वह अपने बेटे जोश के साथ सर्फिंग के लिए गए थे. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ''सभी को धन्यवाद. अब रिकवरी की राह पर हूं.''

हेडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी दी और और सबको साथ देने के लिए शुक्रिया अदा किया. साथ ही उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा कि यह उनकी आखिरी अटेंशन सीकिंग पोस्ट है. 
बता दें कि मैथ्यू हेडन ने साल 2009 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. उन्होंने अपने करियर में 103 टेस्ट मैच खेले हैं. बाएं हाथ के इस सलामी बल्लेबाज से दुनिया भर के गेंदबाज खौफ खाते थे. 

उन्होंने अपना डेब्यू 1994 में किया था. वह 2003 विश्व कप और 2007 का विश्व कप में खेले थे. इन्हें ऑस्ट्रेलिया के सबसे अच्छे सलामी बल्लेबाज में से एक माना जाता हैं. ये इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते थे. 

Source:Agency

Rashifal