Breaking News

बिग बॉस 12: शो शुरू होने से 2 दिन पहले मेकर्स ने किया बड़ा बदलाव

By Outcome.c :14-09-2018 08:54


पिछले 12 साल से 'बिग बॉस' लगातार लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। हर सीजन को पहले से ज्यादा हिट बनाने के लिए शो के निर्माता कुछ न कुछ बदलाव करते आए हैं। इस बार भी मेकर्स ने 'बिग बॉस सीजन 12' शुरू होने से पहले ऐसा बदलाव किया है जिसे जानने के बाद आप भी यही कहेंगे कि इस बार का सीजन अब तक के सभी सीजन से अलग होने वाला है। 
इस बार 'बिग बॉस' 16 सितंबर से शुरू होने वाला है। बिग बॉस शुरू होने के ठीक दो दिन पहले शो में मेकर्स ने बड़ा बदलाव किया है। इस बदलाव के बारे में जानने के बाद आपकी उत्सुकता इस शो के प्रति और भी बढ़ जाएगी। जानकारी के मुताबिक शो के ग्रैंड प्रीमियर यानी कि 16 सितंबर से ठीक एक दिन पहले 15 तारीख को बिग बॉस ने फैंस को इस शो में हिस्सा लेने का बड़ा मौका दिया है।
इस बदलाव के अनुसार शो के मेकर्स 15 सितंबर को दोपहर 1 बजे कलर्स की VOOT ऐप से लॉगइन करना होगा। लॉगइन के बाद आप देखेंगे कि 'बिग बॉस' सीजन 12 में आने वाले सभी कंटेस्टेंट एक के बाद एक टास्क परफॉर्म करेंगे। आपको बस अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को वोट करना है और उसे 'बिग बॉस' के मुख्य घर में भेजना है। इस मौके को बिग बॉस शो के मेकर्स ने 'आउटहाउस ताला खोल' नाम दिया है। 

Source:Agency

Rashifal